36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ranchi ODI: भारतीय सेना की स्ट्राइक और धौनी की स्टंपिंग पर कभी शक मत करना

बाहर भी धौनी अंदर भी धौनीरांची : जेएससीए स्टेडियम में शुक्रवार को तीसरे वनडे का क्रेज क्रिकेट प्रेमियों में देखने को मिला. धौनी के आखिरी मैच की बात सामने आने के बाद स्टेडियम के बाहर केवल धौनी ही नजर आ रहे थे. टी शर्ट पर केवल सात नंबर ही देखने को मिला. इस मैच को […]

बाहर भी धौनी अंदर भी धौनी
रांची :
जेएससीए स्टेडियम में शुक्रवार को तीसरे वनडे का क्रेज क्रिकेट प्रेमियों में देखने को मिला. धौनी के आखिरी मैच की बात सामने आने के बाद स्टेडियम के बाहर केवल धौनी ही नजर आ रहे थे. टी शर्ट पर केवल सात नंबर ही देखने को मिला. इस मैच को देखने के लिए लोगों की लंबी कतार स्टेडियम के सभी गेटों पर लगी थी.

साउथ गेट से अंदर जाने के लिए लगभग एक किलोमीटर लंबी कतार लगी हुई थी. सभी को बस एक ही आस थी कि अपने माही का ये मैच देख लें. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी क्रेज लोगों में दिखा. एक जगह बैनर पर लिखा था-भारतीय सेना की स्ट्राइक और धौनी की स्टंपिंग पर कभी शक मत करना.

120 से 150 रुपये में बिकी टी-शर्ट

जेएससीए स्टेडियम आने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एचइसी चेक पोस्ट से लेकर स्टेडियम के विभिन्न द्वार तक खेल सामग्री की बिक्री की जा रही थी. सबसे ज्यादा बिक्री धौनी की सात नंबर लिखी टी-शर्ट की हुई. इसकी कीमत 120 से 150 रुपये के बीच थी. रिस्ट बैंड 20 रुपये, तिरंगा झंडा 50 से 150, मलिंगा टोपी 50 से 200 रुपये, फेस कलर 20 से 40 रुपये, हेड कलर 40 रुपये में लगाया जा रहा था. सभी सामग्री के विक्रेता अधिकांश कोलकाता से आये थे.

सुरक्षा की थी व्यापक व्यवस्था

एकदिवसीय मैच को लेकर जेएससीए स्टेडियम के विभिन्न द्वारा पर पहुंचे के लिए जगह-जगह बैरिकेटिंग की गयी थी. स्टेडियम में प्रवेश से पूर्व मेटल डिटेक्टर से जांच की गयी. पेन, पानी, खैनी, गुटका आदि को पुलिस कर्मियों द्वारा स्टेडियम के बाहर ही रखने को कहा जा रहा था.

सेल्फी का रहा क्रेज
स्टेडियम आनेवाले लोग तिरंगा, भारतीय सेना के वीर अभिनंदन की तस्वीर के साथ स्टेडियम पहुंचे. वीर अभिनंदन की मूंछ का भी जबरदस्त क्रेज दिखा. गालों और सिर पर तिरंगा का स्टिकर लगाये लोगों ने मैच का लुत्फ लिया. इस दौरान सेल्फी का भी खूब दौर चला. पुलिसकर्मियों में भी उत्साह दिखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें