23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, आखिर क्यों विदेशी खिलाडियों से नाराज हैं वीरेंद्र सहवाग

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज और आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग आईवीएल के मौजूदा सत्र में अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. आईपीएल 10 के प्‍लेऑफ में पंजाब की टीम का जगह नहीं बना पाने का वीरु को काफी मलाल रहा है. वीरेंद्र सहवाग […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज और आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग आईवीएल के मौजूदा सत्र में अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी नाराज हैं. आईपीएल 10 के प्‍लेऑफ में पंजाब की टीम का जगह नहीं बना पाने का वीरु को काफी मलाल रहा है.

वीरेंद्र सहवाग ने इसके लिए विदेशी खिलाड़ी को जिम्‍मेवार ठहराया है. सहवाग ने पंजाब की खराब प्रदर्शन के लिए विदेशी खिलाडियों को जिम्‍मेवार ठहराते हुए खुब खरी-खोटी सुनाई है. सहवाग ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि मैं काफी निराश हूं. मैं ये कह सकता हूं कि किसी भी विदेशी खिलाड़ी ने 12-15 ओवर बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी नहीं ली.

वीरेंद्र सहवाग को खेलते देखना सबसे ज्यादा पसंद है मास्टर ब्लास्टर सचिन को

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, उन्हें ये जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी. कम से कम कोई एक बल्लेबाज 12-15 ओवर तक रुकते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने ये कहा कि विकेट काफी स्लो थी, लेकिन अगर आप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं, तो फिर आपको हर स्थिति में खेलने के लिए तैयार होना चाहिए. मैक्सवेल, मॉर्गन, गप्टिल और शॉन मार्श, सभी ने निराश किया."
तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड प्रदर्शन से राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने आईपीएल के करो या मरो मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 48 गेंदें शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर बड़ी शान से आईपीएल दस के प्लेआफ में जगह बनायी.
किंग्स इलेवन की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 15.5 ओवर में 73 रन पर ढेर हो गयी जो उसका इस टी20 टूर्नामेंट में न्यूनतम स्कोर है. पुणे ने 12 ओवर में एक विकेट पर 78 रन बनाकर अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें