25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंत, रायुडू और सैनी के लिए बड़ी राहत, विश्व कप के लिए रखे गये स्टैंड बाई में

नयी दिल्ली : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भारत ने 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टैंड बाय रखा है. आईसीसी ने संभावित खिलाड़ी चुनने की प्रक्रिया खत्म कर दी है. बीसीसीआई के पास हालांकि इन तीनों के […]

नयी दिल्ली : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भारत ने 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टैंड बाय रखा है.

आईसीसी ने संभावित खिलाड़ी चुनने की प्रक्रिया खत्म कर दी है. बीसीसीआई के पास हालांकि इन तीनों के आलवा किसी अन्य को चुनने का विकल्प भी होगा, लेकिन ऐसा होने की संभावना बेहद कम है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया, आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी की तरह, हमारे पास तीन स्टैंड बाई होंगे.

इसे भी पढ़ें…

लक्ष्मण और रायुडू : दो हैदराबादियों की एक कहानी

ऋषभ पंत और अंबाती रायुडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे जबकि सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं. खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे. टीम प्रबंधन को अगर जरूरत महसूस होती है तो इन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है. सैनी भी उन रिजर्व खिलाड़ियों को शामिल हैं जो टीम के साथ जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें…

World Cup 2019 : टीम इंडिया में धौनी रह गये अकेले, ऋषि कपूर के ट्वीट पर चर्चा तेज

अधिकारी ने कहा, खलील, आवेश और दीपक स्टैंड बाई नहीं हैं. गेंदबाजों के मामले में इन्हें शामिल करने की संभावना हो सकती है, लेकिन बल्लेबाजी में या तो ऋषभ होगा या फिर रायुडू. इस बीच पूरी संभावना है कि विश्व कप जाने वाली टीम के खिलाड़ियों को यो-यो परीक्षण से नहीं गुजरना होगा, क्योंकि आईपीएल 12 मई तक ही खत्म हो पाएगा.

इसे भी पढ़ें…

विश्व कप में ओपनर, फिनिशर और चौथे नंबर के बल्लेबाज की भूमिका निभा सकते हैं कार्तिक : नायर

अधिकारी ने कहा, खिलाड़ी व्यस्त टी20 सत्र में खेल रहे हैं. आईपीएल खत्म होने के बाद उन्हें उबरने के लिए समय चाहिएः ऐसा नहीं है कि दो शृंखलाओं के बीच में काफी समय है और परीक्षण कराया जाएगा. अगर आप थके हुए हैं तो नतीजा अलग हो सकता है.

इसे भी पढ़ें…

विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने पर रायुडू का छलका दर्द, दे दिया ‘3D चश्मे’ का आर्डर

गौतम गंभीर ने वर्ल्‍डकप टीम पर उठाया सवाल, रायुडू को बाहर किये जाने पर बहस की मांग की

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें