24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#CSKReturns : खत्म हुआ बैन, क्या धौनी की होगी टीम में वापसी

इंडियन प्रीमयर लीग -11 में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी होगी. इस बात के संकेत चेन्नई सुपर किंग्स के आफिसियल ट्‌वीटर एकाउंट से ट्‌वीट करके मई में ही बता दिया गया था. गौरतलब है कि आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उस प्रतिबंध से मुक्त हो गयी जो उसपर वर्ष 2015 में लगा था. स्पॉट […]

इंडियन प्रीमयर लीग -11 में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी होगी. इस बात के संकेत चेन्नई सुपर किंग्स के आफिसियल ट्‌वीटर एकाउंट से ट्‌वीट करके मई में ही बता दिया गया था. गौरतलब है कि आज चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उस प्रतिबंध से मुक्त हो गयी जो उसपर वर्ष 2015 में लगा था. स्पॉट फिक्सिंग के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एन श्रीनिवासन के दामाद और चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक गुरुनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा को दोषी करार देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

अब जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स पर से प्रतिबंध समाप्त हो गया है, तो यह सवाल लाजिमी है कि कौन-कौन से खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा होंगे. बैन से पहले सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धौनी थे. इस बारे में टाइम्स आफ इंडिया से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के डायरेक्टर के जॉर्ज जॉन ने कहा कि महेंद्र सिंह धौनी हमारी पहली पसंद हैं. उन्होंने कहा कि हम धौनी की टीम में वापसी चाहते हैं अगर ऐसा संभव हो पाया तो वे हमारी प्राथमिकता में हैं.

गौरतलब है कि सीएसके पर बैन होने के बाद से महेंद्र सिंह धौनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्‌स की तरफ से खेलते हैं, ऐसे में उनकी वापसी कैसे हो पायेगी, इसपर जॉर्ज का कहना है कि वे सुपरजाइंट्‌स से इस बारे में बात करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने अभी धौनी से इस बारे में बात नहीं की है, लेकिन पुणे के साथ धौनी का कॉन्ट्रेक्ट इसी वर्ष समाप्त हो रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे पास कई स्पांसर आ रहे हैं और उनकी ओर से हमें अच्छा रिस्पांस मिला है, देखते हैं आगे क्या किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें