37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशिया कप फाइनल: कहीं ये रणनीति भारत को भारी न पड़ जाए, जानें पूरी खबर

नयी दिल्ली : एशिया कप टूर्नामेंट में अबतक अजेय रही भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी. भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर महाद्वीपीय स्तर पर अपनी बादशाहत कायम रखने की कोशिश करेगी. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो भारतीय किक्रेट के फैंस को चिंतित कर सकती है. ‘जी हां’ […]

नयी दिल्ली : एशिया कप टूर्नामेंट में अबतक अजेय रही भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ेगी. भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर महाद्वीपीय स्तर पर अपनी बादशाहत कायम रखने की कोशिश करेगी. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जो भारतीय किक्रेट के फैंस को चिंतित कर सकती है. ‘जी हां’ एक वेबसाइट में चल रही खबर क अनुसार बांग्लादेश के खिलाफ अहम फाइनल मुकाबले से पहले भारत के पांच अहम खिलाड़ियों ने गेंद या बल्ले को टच भी नहीं किया है. वो यूएई में प्रेक्टिस के लिए मैदान में नजर नहीं आए.

एशिया कप फाइनल : एशिया के बादशाह का फैसला आज, बंगाल टाइगर्स पर फतह करने के लिए भारत तैयार

बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के पांच अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा, शिखर धवन, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने पिछले पांच दिनों से अभ्यास नहीं किया है. ये पांचों खिलाड़ी अंतिम बार 23 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलते नजर आये थे. जिसके बाद से ये मैदान पर पसीना बहाते नहीं दिखे हैं. यही नहीं पूरी टीम ने पिछले दो दिनों से एकदम अभ्यास नहीं किया है.

यदि आपको याद हो तो टीम इंडिया 25 सितंबर को आखिरी बार मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ उतरी थी.उस दिन के बाद से पूरी टीम फाइनल की तैयारी के लिए मैदान पर नजर नहीं आयी है. टीम इंडिया के लिए यह आज के फाइनल में चिंता का विषय बन सकती है. या फिर हो सकता है भारतीय खिलाड़ियों ने खुद को फाइनल के लिए यूएई की गर्मी से बचाने के लिए यह फैसला लिया हो.

इस खबर के बाद फैंस की चिंता यह भी हो सकती है कि कहीं भारत की यह रणनीति उलटी न पड़ जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें