27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबालिग से यौन शोषण कर पूर्व सरपंच ने बनाया वीडियो, वायरल होने पर पीड़िता के पिता तक पहुंची बात, फिर…

मोतिहारी : जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र की कनछेदवा पंचायत के पूर्व सरपंच जयराम महतो को हरसिद्धि पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करने तथा उसका अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. लड़की के पिता ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. थाने में दिये आवेदन […]

मोतिहारी : जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र की कनछेदवा पंचायत के पूर्व सरपंच जयराम महतो को हरसिद्धि पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण करने तथा उसका अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. लड़की के पिता ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

थाने में दिये आवेदन में उन्होंने बताया है कि करीब डेढ़ साल पहले से उसकी लड़की पूर्व सरपंच मकान में चल रहे कोचिंग में पढ़ाई करती थी. इसी क्रम में वह साइकिल बनवाने के लिए पूर्व सरपंच की साइकिल दुकान में गयी. उसे जब प्यास लगी, तो उसने पानी मांगा. पूर्व सरपंच ने कहा कि घर के अंदर जाकर पानी पी लो. वह जब घर के अंदर गयी, तो उन्होंने एक गिलास पानी उसे दिया. पानी पीने के बाद वह लड़की बेहोश हो गयी, जब वह होश में आयी तो उसके साथ जबरदस्ती की गयी थी. अपनी स्थिति को देखते हुए उसने पूछा कि मेरे साथ ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि अगर तुम कहीं इस बात को बताओगी तो इसका वीडियो सबको दिखा देंगे. उसके बाद से पूर्व सरपंच उसके साथ लगातार घिनौना कार्य करने दबाव देता रहा.

लड़की ने जब कोचिंग छोड़ दिया, तब पूर्व सरपंच उस वीडियो को दूसरे लोगों को दिखाया. यह बात जब लड़की के घरवालों तक पहुंची, तो उसके पिता ने पुत्री से वीडियो के संबंध पूछा. साथ ही पूरी आपबीती पिता को बता दी. उसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. उसने बताया है कि यह आदमी कई लड़कियों के साथ ऐसा करता रहा है.

थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने पीड़िता के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर काफी समय तक पूछताछ की. साथ ही पूरे मामले की जानकारी डीएसपी अरेराज को दी. डीएसपी को वारदात की जानकारी देने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इधर, नाबालिग लड़की का बयान दर्ज कराने और मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. साथ ही आरोपित पूर्व सरपंच को जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें