32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo: यौन उत्पीड़न से निपटने के लिए कमिटी का गठन करेगा CINTAA… स्वरा, रवीना और रेणुका होंगी सदस्य

मुंबई : सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) ने बुधवार को कहा कि फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न की घटनाओं से निपटने के लिए वह समितियां गठित करेगा जिनमें स्वरा भास्कर और रवीना टंडन सहित कई अन्य सदस्य होंगे. सिंटा महासचिव सुशांत सिंह ने कहा कि संगठन इस समस्या को खत्म करने के लिए कई […]

मुंबई : सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) ने बुधवार को कहा कि फिल्म उद्योग में यौन उत्पीड़न की घटनाओं से निपटने के लिए वह समितियां गठित करेगा जिनमें स्वरा भास्कर और रवीना टंडन सहित कई अन्य सदस्य होंगे.

सिंटा महासचिव सुशांत सिंह ने कहा कि संगठन इस समस्या को खत्म करने के लिए कई लोगों के साथ सहयोग कर रहा है. अभिनेत्री रेणुका शहाणे, फिल्म निर्माता अमोल गुप्ते, पत्रकार भारती दुबे, कई वकील और मनोवैज्ञानिक भी समिति में शामिल होंगे.

सिंह ने कहा, स्वरा भास्कर ने हमसे संपर्क किया, वह एक सदस्य हैं. वह इस मुद्दे पर स्वतंत्र रूप से काम कर रही हैं, बहुत ही व्यावहारिक तरीके से. जब हम उनसे मिले तो हमें एहसास हुआ कि हमारी राय एक जैसी ही है.

हम एक उप-समिति गठित करने की योजना बना रहे हैं जो यौन उत्पीड़न जागरूकता पर केंद्रित होगी. उन्होंने कहा कि संगठन का लक्ष्य समिति को मजबूत बनाना है ताकि उद्योग ऐसे अपराधियों के साथ काम करने से इंकार कर सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें