27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BHARAT सलमान की एक्ट्रेस कैटरीना ने शेयर की ऐसी बोल्ड PIC, देखते ही देखते हो गयी VIRAL

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर रहीं हैं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया है. कैटरीना पिछली बार सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आयीं. इस फिल्म में सलमान […]

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर रहीं हैं अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर तलहका मचा दिया है.

कैटरीना पिछली बार सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आयीं. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना पति और पत्नी के किरदार में नजर आये थे और ऐसी चर्चा है कि फिल्म ‘भारत’ में भी ये दोनों पति-पत्नी कीभूमिका में हीदिखेंगे.

इस बीच कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस तस्वीर में कैटरीना किसी नदी या तालाब में पानी के बीचोंबीच बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में कैटरीना की अदा लोगों को दीवाना बना रही है.

बताते चलें कि कैटरीना की इस तस्वीर से ठीक पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिस पर दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया था. वीडियो में कैटरीना रेड कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही थीं.

बहरहाल, फिल्मी फ्रंट की बात करें तो कैटरीना और सलमान की फिल्म ‘भारत’ ईद पर रिलीज होगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनरही इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा, तब्बू, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें