38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo: सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगानेवाली एक्‍ट्रेस ने केस लिया वापस, बताई ये वजह

कुछ दिनों पहले #MeToo कैंपेन के तहत मॉडल और अभिनेत्री केट शर्मा ने बॉलीवुड के दिग्‍गज -प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. केट ने घई के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था. अब खबरें आ रही है कि केट शर्मा ने अपना केस अचानक वापस ले लिया है. मीडिया […]

कुछ दिनों पहले #MeToo कैंपेन के तहत मॉडल और अभिनेत्री केट शर्मा ने बॉलीवुड के दिग्‍गज -प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष घई पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. केट ने घई के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था. अब खबरें आ रही है कि केट शर्मा ने अपना केस अचानक वापस ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने पुलिस को दिये अपने लिखित बयान में कहा है कि जिस तरह इस मामले की जांच हो रही है उससे वे काफी परेशान हो गई है.

उन्‍होंने आगे कहा कि, मैं अपनी मां का ख्‍याल रखना चाहती हैं कि और उनके यौन शोषण के आरोपों के बाद उनका परिवार काफी परेशान हो गया है. उन्‍होंने यह भी कहा कि लोग बस #MeToo कैंपेन का मजाक उड़ा रहे हैं.

अभिनेत्री ने कहा,’ ऐसे मामलों में न तो कोई गिरफ्तार हुआ है और न ही मामला आगे बढ़ रहा है. अगर पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करती रहेगी तो इसका कोई फायदा नहीं है. वहीं पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे केट शर्मा का बयान दर्ज करना चाहती थी लेकिन उन्‍होंने केस वापस लेने का फैसला किया है.

बता दें कि, केट ने सुभाष घई पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने उन्हें बर्थडे पार्टी में बुलाया था. केक काटने के बाद सुभाष घई ने सबके सामने केट को बॉडी मसाज देने के लिए कहा था. इसके बाद सुभाष घई ने एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया था और जबरदस्ती उन्‍हें किस करने की कोशिश की थी. इसके बाद ही केट ने 12 अक्‍टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि सुभाष घई ने इस सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें