36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने बताया – अरबाज खान से तलाक पर ऐसा था बेटे का रियेक्‍शन

मलाइका अरोड़ा इनदिनों अभिनेता अर्जुन कपूर संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उम्र में कई सालों का फासला होने के बावजूद दोनों की बीच अच्‍छी बॉन्डिंग देखी जा रही है. मलाइका और अर्जुन को कई बार आउंटिग पर एकसाथ देखा गया है. हाल ही में इस कपल को मलाइका के […]

मलाइका अरोड़ा इनदिनों अभिनेता अर्जुन कपूर संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उम्र में कई सालों का फासला होने के बावजूद दोनों की बीच अच्‍छी बॉन्डिंग देखी जा रही है. मलाइका और अर्जुन को कई बार आउंटिग पर एकसाथ देखा गया है. हाल ही में इस कपल को मलाइका के बेटे अरहान के साथ लंच डेट पर देखा गया था. इस दौरान की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. इन तसवीरों के बाद ऐसा माना जा रहा है कि अरहान ने भी मलायका और अर्जुन के रिश्‍ते को स्‍वीकारना शुरू कर दिया है.

अब मलाइका ने पहली बार बताया है कि उनके और अरबाज खान के तलाक के बाद अरहान का कैसा रियेक्‍शन था ? करीना कपूर के रेडियो टॉक शो में मलाइका ने इस बारे में खुलासा किया.

मलाइका ने बताया कि, उनके और अरबाज के तलाक के बाद वह बेटे के लिए एक खुशहाल माहौल चाहती थीं जिसमें वो खुश रह सके. तलाक से पहले की जिंदगी में ऐसा नहीं हो पा रहा था. अरबाज से तलाक के बाद वह और अरहान नयी जिंदगी में ढलने लगे. मलाइका ने कहा कि, अरहान चीजों को पॉजिटिव तरीके से स्‍वीकार करते हुए पहले की तुलना में अब ज्‍यादा खुश रहने लगा है.

मलाइका ने कहा, एक दिन अरहान ने मुझसे कहा कि उसे मुझे खुश और मुस्‍कुराते हुए देखकर बहुत अच्‍छा लगता है. तलाक के बाद ने सिर्फ मलाइका बल्कि अरहान की जिंदगी में भी एक बड़ा बदलाव आया. ऐसे में बेटे अरहान का रियेक्‍शन सुनकर मलायका को काफी अच्‍छा लगा था.

मलाइका ने शो में तलाक के बारे में बात करते हुए कहा,’ पुरुषों की तुलना में महिलाओं के लिए तलाक लेना और अलग होने के बाद ही जिंदगी आसान नहीं होती है. तलाक के बाद पुरुष बड़ी आसानी से चीजों से बचकर निकल जाते हैं लेकिन महिलाओं से अक्‍सर सवाल पूछे जाते हैं. मलाइका ने कहा कि, उन्‍हें खुशी है कि तलाक के दौरान और उसके बाद भी उनका परिवार मजबूती से उनके साथ खड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें