29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारा अली खान की पहली फिल्‍म को लेकर करीना कपूर ने कर दिया ये ऐलान

मुंबई: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्‍द ही फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं. इनदिनों वे फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं और कई टीवी शोज़ में नजर आ रही हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य भूमिका में हैं. हाल ही में करीना कपूर […]

मुंबई: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्‍द ही फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं. इनदिनों वे फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं और कई टीवी शोज़ में नजर आ रही हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य भूमिका में हैं. हाल ही में करीना कपूर खान से सारा के बारे में खास बात कही. अभिनेत्री करीना कपूर को पूरा भरोसा है कि सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. साथ ही उनका मानना है कि सारा जन्मजात स्टार है.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने हाल ही में कहा था कि वह करीना कपूर के पेशेवर रवैये को अपनाना चाहती हैं. करीना, सैफ की दूसरी पत्नी हैं. दोनों (सैफ और करीना) वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे.

यहां भी पढ़ें:करीना से शादी के दिन सैफ ने पहली पत्‍नी को लिखी थी चिट्ठी

सारा के फिल्मी पारी शुरू करने पर पूछे गए एक सवाल पर करीना ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं भगवान की कृपा की उम्मीद करती हूं और मुझे यकीन है कि फिल्म सुपरहिट होगी. इससे इतर वह (सारा) एक पैदाइशी स्टार हैं.’ करीना ने रविवार रात ‘लक्स गोल्ड रोज अवार्ड’ के दौरान यह बयान दिया. सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ सात दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

हाल ही में सारा अपने पापा सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. इस दौरान दोनों अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्‍प राज खोले. सैफ और सारा के बीच हमेशा ही एक खास कैमेस्‍ट्री देखने को मिलती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें