38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या बॉलीवुड की इस हॉट एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या…!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें है कि वे बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किया गया है. दोनों को रेस्‍टोरेंट, पार्टी के साथ-साथ एयरपोर्ट पर भी कई बार साथ देखा गया है. लेकिन हाल ही में दोनों […]

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें है कि वे बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई मौकों पर एकसाथ स्‍पॉट किया गया है. दोनों को रेस्‍टोरेंट, पार्टी के साथ-साथ एयरपोर्ट पर भी कई बार साथ देखा गया है. लेकिन हाल ही में दोनों की लवस्‍टोरी में ट्विस्‍ट आ गया है. खबरें है कि हार्दिक इनदिनों एली अवराम को छोड़कर बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला के साथ समय बिता रहे हैं.

हाल ही में एक जानेमाने बिजनेसमैन की पार्टी में हार्दिक पांड्या पहुंचे थे. इस पार्टी में उर्वशी रौतेला भी मौजूद थीं. बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान दोनों के बीच काफी अच्‍छी कैमेरा देखने को मिली.

कहा जा रहा है कि इस पार्टी में हार्दिक के साथ उनके भाई भी थे. लेकिन हार्दिक और उर्वशी जब एकदूसरे से मिले तो दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई.

हाल ही में रिलीज हुई हेट स्‍टोरी पर्दे पर कोई खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन उर्वशी ने बोल्‍ड सींस से सबको हैरान कर दिया था. सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी अक्‍सर इंस्‍टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि पिछले‍ दिनों एली अवराम और हार्दिक की मुलाकात ए‍क विज्ञापन के सेट पर हुई थी. एली बिग बॉस से फेमस हुई थी. दोनों के अफेयर के खबरों को हवा तब लगी जब एली 27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में नजर आई थीं. शादी में वे हार्दिक की फैमिली संग नजर आई थीं. यहां भी दोनों को एकसाथ समय बिताते देखा गया था.

एक इंटरव्‍यू में एली ने कहा था, मैं अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात नहीं करती. हम बस अच्‍छे दोस्‍त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें