29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…और हो गया नरगिस-उदय का ब्रेकअप

अभिनेत्री नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा इनदिनों ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में जब नरगिस से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने इन सवालों को बेतुका बता दिया. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर मीडिया के सामने अपने रिश्‍ते को नहीं कबूला और एकदूसरे को अच्‍छा दोस्‍त बताया. प्‍यार […]

अभिनेत्री नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा इनदिनों ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में जब नरगिस से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने इन सवालों को बेतुका बता दिया. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर मीडिया के सामने अपने रिश्‍ते को नहीं कबूला और एकदूसरे को अच्‍छा दोस्‍त बताया.

प्‍यार का नाम देना ठीक नहीं

नरगिस ने ‘रॉकस्‍टार’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म के बाद उनके बारे में कई बातें उड़ी थी जिसमें से एक उदय चोपड़ा के साथ उनके अफेयर की खबर थी. हालांकि अपने एक बयान में नरगिस ने कहा था कि वो उदय का जानती हैं और हमदोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती है. इसे प्‍यार का नाम देना ठीक नहीं.

थियेटर में साथ लेकिन अलग-अलग निकले

दोनों एकबार फिर तब चर्चा में आये जब नरगिस ने उदय के लिए फिल्‍म ‘मद्रास कैफे’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी वो भी प्राइवेट. दोनों एकदूसरे के हाथ में हाथ डाले थियेटर पहुंचे. दोनों थियेटर में पूरा समय एकदूसरे के साथ रहे लेकिन निकले अलग-अलग गेट से और अलग-अलग कार में वहां से निकले.

मालदीव में एकसाथ दिखे

वर्ष 2014 में दोनों की अफेयर की खबरों ने फिर जोर पकड़ा जब दोनो एकसाथ मालदीव में न्‍यू ईयर सेलीब्रेट करते दिखे. इस दौरान नरगिस बिकनी में समुद्रतट पर नजर आई. वे उदय के साथ बेहद कंफरटेबल थी. दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

नरगिस करना चाहती थीं शादी का ऐलान

नरगिस उदय चोपड़ा के साथ शादी की तारीख का एलान करना चाहती थी लेकिन उदय चोपड़ा ने इतनी जल्दी कोई फैसला लेने से इनकार कर दिया. खबरों के अनुसार नरगिस को उदय की ये बात इतनी नागवार गुजरी कि उनका काम में मन नहीं लगा और वो सीधे अपने होमटाउन चली गयीं. उनके नजदीकी दोस्तों ने बताया कि वो कुछ वक्त के लिए छुट्टी लेना चाहती हैं इसलिए वो अपने परिवार के पास चली गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें