26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”सूर्यवंशी” को लेकर फैलाई जा रही नकारात्मकता से दूर रहें: अक्षय कुमार

मुंबई : मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उनकी आगामी फिल्म "सूर्यवंशी" को लेकर फैलाए जा रही "नकारात्मकता" से दूर रहें. अक्षय (51) ने ट्विटर पर यह अपील करते हुए कहा कि वह फिल्म पर "सकारात्मक दृष्टिकोण" से काम कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर संक्षिप्त […]

मुंबई : मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उनकी आगामी फिल्म "सूर्यवंशी" को लेकर फैलाए जा रही "नकारात्मकता" से दूर रहें. अक्षय (51) ने ट्विटर पर यह अपील करते हुए कहा कि वह फिल्म पर "सकारात्मक दृष्टिकोण" से काम कर रहे हैं.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर संक्षिप्त बयान में कहा, "मैंने बीते कुछ दिनों में अपने कुछ प्रियजनों द्वारा फैलाये जा रहे नकारात्मक रूझानों पर ध्यान दिया है. मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं. मैं बस आपसे हाथ जोड़कर ऐसे रूझानों को शुरू करने या इनमें भाग नहीं लेने का अनुरोध कर सकता हूं."

अक्षय ने लिखा, "मैं सूर्यवंशी को बहुत ही सकारात्मक नजरिये से ले रहा हूं. इसको इसी तरह बनने और रिलीज होने दीजिये." रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित की जा रही "सूर्यवंशी" की रिलीज़ की तारीख सलमान खान की "इंशाल्लाह" से टकराने की वजह से चर्चा में है. दोनों फिल्में 2020 में ईद पर एक साथ रिलीज होनी थीं, लेकिन अब सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें