Advertisement

bollywood

  • Jun 12 2019 8:32PM
Advertisement

Sooryavanshi vs Inshallah : Eid 2020 पर नहीं होगी सलमान और अक्षय की टक्कर, वजह...?

Sooryavanshi vs Inshallah : Eid 2020 पर नहीं होगी सलमान और अक्षय की टक्कर, वजह...?

बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान ने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी को छोटा भाई बताते हुए सोशल मीडिया पर रोहित की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की घोषणा की. बताया जाता है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह की अहम भूमिका है और फिल्म की शूटिंग इन दिनों चल रही है.

 

मालूम हो कि 'सूर्यवंशी' पहले 2020 की ईद पर आनेवाली थी और इसी दिन संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बननेवाली सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाल्लाह' भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनेवाली है. अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी की फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज करने की बात कही है.


सलमान खान ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि वह रोहित शेट्टी को हमेशा अपना छोटा भाई मानते आये हैं और आज उन्होंने यह साबित भी कर दिया. फिल्म सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

बताते चलें कि पिछले दिनों जब अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट की घोषणा हुई थी, तो सभी आश्चर्य में पड़ गए थे कि क्या यह फिल्म सलमान खान की 'इंशाल्लाह' से टकरायेगी?

अगर वाकई ऐसा होता, तो फैंस के सामने सलमान खान की फिल्म और अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह की फिल्म में से किसी एक को चुनना पड़ता. इससे मुकाबला तो कड़ा होता ही, साथ ही सिनेमाघर भी बंट जाते. इससे दोनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ता, सो अलग.

खैर, रोहित शेट्टी ने सलमान खान की बात मानकर अच्छा ही किया. क्योंकि 'भारत' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए यही कहा जाएगा कि ईद पर बॉक्स ऑफिस के बादशाह तो सल्लू मियां ही हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement