38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो : तीन साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

बोकारो : बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के झोपड़ी कॉलानी में 20 वर्षीय एक युवक ने तीन साल की बच्‍ची को अपना हवस का शिकार बनाया. मामला तब प्रकाश में आया जब बच्ची ने मां को घटना की जानकारी दी. तब परिजन माराफारी थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराया. पुलिस ने भी त्‍वरित कार्रवाई करते […]

बोकारो : बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के झोपड़ी कॉलानी में 20 वर्षीय एक युवक ने तीन साल की बच्‍ची को अपना हवस का शिकार बनाया. मामला तब प्रकाश में आया जब बच्ची ने मां को घटना की जानकारी दी. तब परिजन माराफारी थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराया.

पुलिस ने भी त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई है जो पीड़ित बच्ची के घर के बगल में ही रहता है.

* तीन दिनों तक युवक ने बच्‍ची को बनाया हवस का शिकार

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के साथ राहुल तीन दिन से घटना को अंजाम दे रहा था और बच्ची बार-बार अपनी मां को उसके घर खेलने न जाने की जिद कर रही थी. राहुल के परिवार के सभी लोग बाहर गये हुए थे औऱ इसी बीच राहुल बच्ची को अपने घर खेलने के बहाने आने देता और उसके साथ गलत काम करता.

बुधवार रात को बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बतायी तो परिवार के होश उड़ गए. घटना की जानकारी पाकर परिवार वालों ने सुबह आरोपी युवक से पूछा तो उल्टा धमकी देने लगा. परिजन तत्काल थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने भी त्वरित कारवाई करते हुए मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीडित की मां का कहना है कि बच्ची के साथ तीन दिन से गलत कर रहा था और बच्ची उस घर में नहीं जाने की जिद करती थी लेकिन बुधवार रात में जब बच्ची ने जानकारी दी तो मामले की जानकारी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें