28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनतेरस व दीपावली को लेकर सज गयीं दुकानें

आरा : धनतेरस व दीपावली को लेकर बाजारों में चहल-पहल बढ़ गयी है. दुकानदार अपने स्टॉक को पहले से ही फुल कर चुके हैं ताकि मांग के अनुरूप बाजार में माल की सप्लाई की जा सके. ग्रामीण इलाके खुदरा व्यापारी शहरों से बर्तन सहित अन्य चीजों की खरीदारी कर रहे हैं ताकि ग्रामीण इलाके में […]

आरा : धनतेरस व दीपावली को लेकर बाजारों में चहल-पहल बढ़ गयी है. दुकानदार अपने स्टॉक को पहले से ही फुल कर चुके हैं ताकि मांग के अनुरूप बाजार में माल की सप्लाई की जा सके. ग्रामीण इलाके खुदरा व्यापारी शहरों से बर्तन सहित अन्य चीजों की खरीदारी कर रहे हैं ताकि ग्रामीण इलाके में अस्थायी दुकानों पर वो बिक्री कर सके.

घर की सजावट से लेकर बर्तन के बाजार में भी चमक आ गयी है. धनतेरस पर बर्तन की खरीदारी की परंपरा से चारों ओर बाजार सजने लगे हैं. हर वर्ग के लिए बाजार में भी अपनी तैयारी कर ली है. पर्दे, चादर, वालपेपर आदि के बाजार में जहां रेडीमेड बिक्री जोरों पर है.

वहीं डिजाइन रंगे कपड़े आदि के अनुरूप ऑर्डर भी दे दिये गये हैं. साठ रुपये मीटर से लेकर दो हजार रुपये मीटर तक के पर्दे की बिक्री हो रही है. शिवगंज स्थित गुप्ता बर्तन दुकान के प्रोपराइटर बबलू कुमार बताते हैं कि दुकानों में स्टॉक पूरा कर लिया है.

सड़कों के किनारे लगायी जा रहीं अस्थायी दुकानें : धनतेरस में बर्तन की बंपर बिक्री को देखते दुकानदारों ने अस्थायी दुकानें खोल रखी हैं. इन दुकानों पर फूल, पीतल व तांबे के परंपरागत बर्तनों व स्टेनलेस की कई रेंज बाजार में आ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें