38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती को महंगा पड़ा पति से बेवफाई, इस हालत में छोड़कर फरार हुआ आशिक

बेगूसराय : पति से बेवफाई कर पड़ोसी से दिल लगाना एक युवती को महंगा पड़ा. चार साल पहले मां-बाप की मर्जी से शादी-शुदा प्रेमिका की अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा उस समय हुआ जब स्थानीय कुछ जनप्रतिनिधि युवती को लेकर रविवार की सुबहबिहारमें बेगूसरायके छौड़ाही ओपी पहुंचे. दरअसल, प्रेम की इस कहानी में […]

बेगूसराय : पति से बेवफाई कर पड़ोसी से दिल लगाना एक युवती को महंगा पड़ा. चार साल पहले मां-बाप की मर्जी से शादी-शुदा प्रेमिका की अजब प्रेम की गजब कहानी का खुलासा उस समय हुआ जब स्थानीय कुछ जनप्रतिनिधि युवती को लेकर रविवार की सुबहबिहारमें बेगूसरायके छौड़ाही ओपी पहुंचे. दरअसल, प्रेम की इस कहानी में न सिर्फ बड़ा ही टूईस्ट है, बल्कि तरह तरह का मोड़ भी है.

प्रेमिका के मुताबिक वह मूल रूप से बेगूसराय जिले के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के राजापुर गांव की रहने वाली है. प्रेमिका निशा बताती है कि पिता रामजतन यादव ने चार वर्ष पहले बिथान थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव निवासी राम बहादुर यादव के पुत्र मिथिलेश कुमार यादव से कर दी थी. प्रेमिका निशा कुमारी ने बताया कि उसके ननिहाल बखरी थाना क्षेत्र के अकहा गांव में है. जहां उसे कोई मामा नहीं है. लिहाजा मां और पिता अकहा गांव में ही बस गये. वही से उसकी शादी उक्त युवक के साथ हुई थी.

शादी के ढाई साल बाद ससुराल में पड़ोसी युवक धर्मेंद्र महतो के पुत्र शंभू महतो से उसे प्रेम हो गया. वह ससुराल और पति को छोड़कर शंभू महतो के साथ नयी दुनियां बसा ली. प्रेमिका निशा ने बताया कि विगत डेढ़ वर्षाें से वह अपने प्रेमी शंभू के साथ हसनपुर बाजार में किराये के मकान में रहा करती थी. इसी बीच शराब पीने के मामले में उसका प्रेमी शंभू जेल चला गया. शंभू के पास जो मोबाइल फोन थे. वह पुलिस ने जब्त कर लिया. जेल से छूटने के बाद वह अचानक गायब हो गया.

प्रेमिका के मुताबिक उसके गर्भ में बच्चा भी पल रहा है. प्रेमी शंभू के खोजबीन के दौरान वह विगत दिनों ट्रेन से समस्तीपुर चली पहुंच गयी. जब कुछ नहीं समझ में आया तो वह जंक्शन पर इधर उधर भटक रही थी. इसी दौरान 20 जून 18 को छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी भोला महतो के पुत्री बसंती कुमारी से उस समय मुलाकात हो गयी जब वह बीए की परीक्षा देकर वापस ट्रेन पकड़ने समस्तीपुर जंकशन पर गयी. निशा ने बसंती से खगड़िया जाने की बात कही और वह वसंती के साथ ट्रेन में सवार हो गयी. शाम को जब काफी देर हो गयी, तो वह रोसड़ा जंक्शन पर उतर कर बसंती की दरियादिली का फायदा उठाकर उसके साथ शाहपुर गांव आ गयी और उसके बाद से लगातार चार-पांच दिनों से शाहपुर में ही रह रही थी.

जब बसंती के परिजनों को कोई उपाय नहीं दिखा तो उसने इसकी सूचना पंचायत के उपसरपंच मो असलम और उस वार्ड की पंच सदस्य शांति देवी को दी. उसके बाद जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर इसकी सूचना स्थानीय ओपी थाना को दी. जनप्रतिनिधियों ने प्रेमिका को ओपी थाना पहुंचा दिया. अब पुलिस के समक्ष भी चुनौती बना हुआ है कि इसे किसे सौंपा जाये. हालांकि, छौड़ाही पुलिस ने बखरी और बिथान थाने से संपर्क साध कर मामले को शॉट आउट करने में लगी हुई थी. इधर, बसंती के परिजन भी परेशान हैं कि आखिर इसका क्या किया जाये.पुलिस अपने स्तर से प्रेमिका निशा को उचित जगह तक भेजने में पूरजोर प्रयास करने में लगी हुई थी.

क्या कहते हैं ओपी प्रभारी

पीड़िता को उचित स्थान पर पहुंचाने और परिजनों को सौंपने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. पीड़िता द्वारा दिये गये नाम और पता के आधार पर संबंधित थाना से संपर्क साधा गया है. नाम पता का सत्यापन करने के बाद उचित कदम उठाया जायेगा. (सिंटू कुमार झा ओपी अध्यक्ष, छौड़ाही)

ये भी पढ़ें… कुंवारी मां बनी प्रेमिका को अस्पताल में छोड़ कर भागा प्रेमी, नवजात की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें