36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब कारोबारियों को पकड़ने गयी पुलिस पर महिलाओं ने किया ईंट-पत्थर से हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

औरंगाबाद : शराब कारोबारियों पर दबिश बनाना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ा. विदेशी शराब की बरामदगी के बाद जब पुलिसकर्मी कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी करने गये, तो गांव की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों पर ईंट-पत्थर से हमला कर जख्मी कर दिया. मामले को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. जानकारी के […]

औरंगाबाद : शराब कारोबारियों पर दबिश बनाना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ा. विदेशी शराब की बरामदगी के बाद जब पुलिसकर्मी कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी करने गये, तो गांव की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों पर ईंट-पत्थर से हमला कर जख्मी कर दिया. मामले को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के जम्होर थाने क्षेत्र के जोकहरी गांव में पुलिस ने छपेमारी कर 750 से एमएल के 16 विदेशी शराब बरामद किये. शराब की बरामदगी के बाद कारोबारियों को पकड़ने के लिए छापेमारी करने गयी महिलाओं ने पुलिस पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. इससे कुछ पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इधर, पुलिस की दबिश बनाने से पहले ही शराब कारोबारी मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकल.

जम्होर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के बयान पर इस मामले प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इसमें सोनू सिंह और मृत्युंजय सिंह को शराब मामले में आरोपित किया गया है. वहीं, पुलिसकर्मियों पर पथराव करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला मनोरमा देवी, अनीता कुमारी और निशा कुमारी के खिलाफ दर्ज किया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस छापेमारी करने के लिए जब पहुंची, तो एक वाहन से विदेशी शराब बरामद हुआ. वहीं, घर से बोरे में रखा हुआ देशी शराब के 40 पीस बरामद किया गया. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें