38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महा मुकाबला : मैमतअली के खिलाफ अपना अजेय अभियान बनाये रखने उतरेंगे विजेंदर सिंह

मुंबई : भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह शनिवार को यहां जब चीन के जुल्फिकार मैमतअली से भिड़ेंगे, तो उनका लक्ष्य अपने अजेय अभियान को बरकरार रख कर अपना दूसरा खिताब जीतना होगा. यह 31 वर्षीय पूर्व ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता कल अपने नौवें पेशेवर मुकाबले और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मिडिलवेट और जुल्फिकार के डब्ल्यूबीओ […]

मुंबई : भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह शनिवार को यहां जब चीन के जुल्फिकार मैमतअली से भिड़ेंगे, तो उनका लक्ष्य अपने अजेय अभियान को बरकरार रख कर अपना दूसरा खिताब जीतना होगा. यह 31 वर्षीय पूर्व ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता कल अपने नौवें पेशेवर मुकाबले और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मिडिलवेट और जुल्फिकार के डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट के रूप में दोहरा खिताब हासिल करने के लिए रिंग पर उतरेगा.

विजेंदर ने इस मुकाबले के लिए अपने ट्रेनर ली बीयर्ड के साथ मैनचेस्टर में कड़ा अभ्यास किया था. विजेंदर ने मुकाबले का पहला टिकट दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर को उनके आवास पर जाकर दिया था. विजेंदर आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं और उन्होंने चीनी प्रतिद्वंद्वी को अनुभवहीन करार दिया.

नेमार को हर हफ्ते मिलेंगे 6.54 करोड़ रुपये, पोग्बा को छोड़ा पीछे

इस भारतीय मुक्केबाज ने वजन कराने के बाद कहा : यह भारत बनाम चीन का मुकाबला है और मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है. मैं बेहद उत्साहित हूं. मैं जानता हूं कि पूरा भारतवर्ष मेरे साथ है. उन्होंने पत्रकारों से कहा : मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं और उम्मीद है कि यह अच्छा मुकाबला होगा और भारत जीतेगा. कल रात मैंने अपना वजन मापा, तो यह 78 किग्रा था. मेरा वजन 76.2 किग्रा होना चाहिए.

VIDEO : जॉन्टी रोड्स की धरती पर टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने लपका शानदार कैच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें