29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : जॉन्टी रोड्स की धरती पर टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने लपका शानदार कैच

प्रिटोरिया : शानदार फार्म में चल रहे मनीष पांडे की नाबाद 93 रन की कप्तानी पारी से भारत (ए) ने त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के एक करीबी मैच में गुरुवार को यहां मेजबान दक्षिण अफ्रीका को एक विकेट से हराकर फाइनल से पहले मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की. इस मैच में सलामी बल्लेबाज संजू […]

प्रिटोरिया : शानदार फार्म में चल रहे मनीष पांडे की नाबाद 93 रन की कप्तानी पारी से भारत (ए) ने त्रिकोणीय एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के एक करीबी मैच में गुरुवार को यहां मेजबान दक्षिण अफ्रीका को एक विकेट से हराकर फाइनल से पहले मनोबल बढ़ाने वाली जीत दर्ज की. इस मैच में सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा कि वहां पहुंचे दर्शकों के जेहन में जॉन्टी रोड्स की यादें ताजा हो गयी.

संजू ने यह शानदार कैच भी जॉन्टी रोड्स की सरजमीं पर लपका है, इसलिए यह क्षण और भी खास है. आपको बता दें कि जॉन्‍टी रोड्स ने अपनी फील्डिंग के कारण क्रिकेट में पहचान बनायी और अपना नाम क्रिकेट के इतिहास में दर्ज करवाया.

हैपी बर्थडे: शानदार फिल्डिंग करने वाले जॉन्‍टी रोड्स के बारे में शायद ही आप यह बात जानते होंगे

दक्षिण अफ्रीका की पारी के 25वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने बल्लेबाज ड्वेन प्रीटोरियस की ओर गेंद फेंकी. गेंद को प्रीटोरियस ने शानदार शॉट खेला, लेकिन संजू सैमसन ने उल्टी दौड़ लगाते हुए ऐसा शानदार कैच लपका कि बल्लेबाज को पवेलियन रवाना होना पड़ा.

आप भी देखें वीडियो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें