VIRAL: डोनाल्ड ट्रंप का ''बाहुबली'' अवतार, खुद वीडियो शेयर कर लिखा- भारत में दोस्तों से मिलने के लिए उत्साहित हूं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Donald trump retweets baahubali video नयी दिल्ली/वॉशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को अपने भारत के पहले आधिकारिक दौरे पर आ रहे हैं. ट्रंप की इस यात्रा को लेकर भारत में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ट्रंपभी इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर भारत दौरे से जुड़ी जानकारी शेयर कर रहे हैं. एक बार फिर ट्रंप ने कुछ ऐसा ही किया है.

दरअसल, उन्होंने एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे 'बाहुबली' बने नजर आ रहे हैं. डोनाल्ड ट्रंप का सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली के अवतार में यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फोटोशॉप का इस्तेमाल करके अमेरिकी राष्ट्रपति के चेहरे का इस्तेमाल 'बाहुबली ' के चेहरे की जगह किया गया है. हालांकि, खास बात ये है कि ट्रंप ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है, उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. ट्रंप ने रीट्वीट कर लिखा है, भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं.

एक ट्विटर यूजर ने एक मिनट 21 सेकंड का एक विडियो पोस्ट किया. इस विडियो में ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है. बाहुबली फिल्म की एक फुटेज को एडिट किया गया है जिसमें ट्रंप को बाहुबली दिखाया गया है. वहीं उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप को भी उनके साथ रथ पर बैठे देखा जा सकता है. ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए दिखते हैं. विडियो में पीएम मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है. पूरे मीम विडियो में बाहुबली का लोकप्रिय गाना 'गली गली तेरी लौ चली' भी है.
सोशल मीडिया पर ट्रंप द्वारा इस मीम विडियो को रीट्वीट किए जाने को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ यूजर ट्रंप के इस मीम विडियो को ट्वीट करना अच्छा बता रहे हैं वहीं कुछ इसकी आलोचना भी कर रहे हैं.
बता दें, 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे. वहां पीएम मोदी उनका स्वागत करेंगे. वह एयरपोर्ट से लेकर मोटेरा स्टेडियम तक रोड शो करेंगे. मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. मोटेरा स्टेडियम के उद्घाटन के बाद 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन भी वहीं किया जाएगा.
इस कार्यक्रम के बाद ट्रंप अपने परिवार के साथ आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे. आगरा में वह ताजमहल का दीदार करेंगे. अगले दिन मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली में पीएम मोदी व अन्य लोगों से मुलाकात करेंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और दुनियाभर की निगाहें अमेरिका-भारत की इस दोस्ती पर है.
इस बीच, ट्रंप के 2020 राष्ट्रपति चुनाव अभियान के एक अधिकारी ने कहा कि अमेरिका के किसी भी पूर्व राष्ट्रपति की तुलना में ट्रंप के संबंध भारत के साथ सबसे अच्छे हैं. ‘ग्लोबल रियल एस्टेट इनवेस्टमेंट्स', ‘एजुकेशन इंस्टीट्यूशंस एंड हॉस्पिटल्स' के सलाहकार अल मेसन ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, वह भारतीयों और भारतीय-अमेरिकियों से प्यार करते हैं. देशभर के भारतीय अमेरिकी भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं.
गौरतलब है कि ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 फरवरी को अहमदाबाद में रोडशो करने और शहर के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में उपस्थित लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करने का कार्यक्रम है. ‘नमस्ते ट्रंप' नामक इस कार्यक्रम में एक लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. कार्यक्रम और रोड शो के लिए सुरक्षा प्रबंधों के तहत 10 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर भारत में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने एक परामर्श जारी किया. परामर्श में विमान से यात्रा करने वाले लोगों को उस दिन उड़ान की रवानगी के निर्धारित समय से तीन घंटे पहले आने को कहा गया है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें