36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खतरे में पड़ी कुर्सी तो बोले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री- ब्रेक्जिट में देर करने के बजाय मरना पसंद करेंगे

लंदनः ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गुरुवार को कहा कि वह अगले महीने ब्रेक्जिट में देर करने के बजाय मरना पसंद करेंगे. उन्होंने विपक्षी सांसदों से समर्थन देने का आग्रह किया है, जो मध्यावधि चुनाव की उनकी योजना का विरोध कर रहे हैं. हाउस ऑफ कॉमन्स में सांसदों ने इस हफ्ते एक विधेयक पारित […]

लंदनः ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गुरुवार को कहा कि वह अगले महीने ब्रेक्जिट में देर करने के बजाय मरना पसंद करेंगे. उन्होंने विपक्षी सांसदों से समर्थन देने का आग्रह किया है, जो मध्यावधि चुनाव की उनकी योजना का विरोध कर रहे हैं.
हाउस ऑफ कॉमन्स में सांसदों ने इस हफ्ते एक विधेयक पारित किया, जो ब्रसेल्स के साथ समझौता किये बिना ब्रिटेन को यूरोपीय संघ (ईयू) से बाहर ले जाने से जॉनसन को रोक सकता है.
उत्तरी इंग्लैंड में एक भाषण में, जॉनसन ने कहा कि यूरोपीय संघ से ब्रेक्जिट में देरी करने के लिए कहने के बजाए मैं मर जाना पसंद करूंगा. उन्होंने कहा कि हमें 31 अक्टूबर को यूरोपीय संघ से बाहर आना है.
गौरतलब है कि जॉनसन को बेक्जिट मामले में बुधवार को संसद में दूसरा झटका लगा. दरअसल, सांसदों ने बिना किसी समझौते के ब्रेक्जिट को रोकने संबंधी विधेयक को समर्थन दे दिया. इसके बाद जॉनसन ने 15 अक्टूबर को देश में मध्यावधि चुनाव कराने का प्रस्ताव किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें