1. home Home
  2. national
  3. private medical college student of mysuru gangraped rjh

Mysuru Gang Rape : मेडिकल की छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये

रेप पीड़िता एक प्राइवेट मेडिकल काॅलेज की स्टूडेंट है और वह घटना के दिन अपने पुरुष मित्र के साथ चामुंडा हिल्स की ओर जा रही थी. उसी वक्त कुछ लोगों ने उन्हें रोककर पैसे की मांग और उनके साथ मारपीट की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gang rape with a student
Gang rape with a student
Twitter

मैसूर : कर्नाटक के मैसूर जिले में मेडिकल की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भरती कराया गया है. पीटीआई न्यूज एजेंसी के अनुसार घटना मंगलवार शाम की है.

प्राइवेट मेडिकल काॅलेज की स्टूडेंट है पीड़िता

रेप पीड़िता एक प्राइवेट मेडिकल काॅलेज की स्टूडेंट है और वह घटना के दिन अपने पुरुष मित्र के साथ चामुंडा हिल्स की ओर जा रही थी. उसी वक्त कुछ लोगों ने उन्हें रोककर पैसे की मांग और उनके साथ मारपीट की. उसके बाद लड़की को अपने साथ जबरदस्ती ले गये और शहर के बाहरी इलाके ललिताद्रीपुरा में उसके साथ गैंगरेप किया.

अस्पताल में भरती है पीड़िता

गैंगरेप की पीड़िता लड़की अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ.चंद्रगुप्त ने घटनास्थल का दौरा किया है जांच के लिए टीम गठित कर दी है. पुलिस ने मीडिया को घटना की जानकारी आज दी है.

मुख्यमंत्री ने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया

मैसूर गैंगरेप के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बोम्मई ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है जबकि राज्य के गृहमंत्री अर्गा ज्ञानेंद्र ने कल मैसूर जा रहे हैं. उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें