1. home Hindi News
  2. national
  3. prime minister narendra modi to address public meetings in tamil nadu and kerala today worship at meenakshi temple in madurai vwt

तमिलनाडु और केरल में आज जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, मदुरै के मीनाक्षी मंदिर में की पूजा-अर्चना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
फाइल फोटो.

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु और केरल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इन दोनों राज्यों में आगामी छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी आयोजित जनसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे. इसके साथ ही, बताया यह भी जा रहा है कि इस दौरान उनका चार राज्यों में करीब 5000 किलोमीटर की यात्रा कर जनसभाओं को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. इसके पहले उन्होंने गुरुवार को ही मदुरै पहुंचकर मीनाक्षी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

मीडिया की खबरों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार से अपनी चुनावी यात्रा पर हैं और संभाववना यह जाहिर की जा रही है कि वे गुरुवार से लेकर शुक्रवार के बीच चार चुनावी राज्यों में 36 घंटे के भीतर पांच हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी का सफर करेंगे. भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने अपने ट्वीट इस बात की जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु और तमिलनाडु से केरल की यात्रा करेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार. यही है परिश्रम की पराकाष्ठा. नमन!

बता दें कि प्रधानमंत्री गुरुवार की सुबह दिल्ली से सीधे असम के कोकराझार पहुंचे और वहां लगभग साढ़े 11 बजे उन्होंने दिन की पहली चुनावी रैली को संबोधित किया. इसके बाद वह पश्चिम बंगाल के जयनगर पहुंचे. वहां पौने तीन बजे के करीब उन्होंने एक जनसभा और फिर तकरीबन साढ़े चार बजे राज्य के उलुबेरिया में चुनावी रैली को संबोधित किया. निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल से गुरुवार को ही तमिलनाडु के मदुरै पहुंच गए और वहां पहुंचकर उन्होंने मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की.

तय कार्यक्रम के अनुसार, शुक्रवार को प्रधानमंत्री मदुरै में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे. राज्य में छह अप्रैल को मतदान होना है. राज्य में भाजपा और अन्नाद्रमुक के गठबंधन का मुकाबला द्रमुक और कांग्रेस के गठबंधन से है. रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री केरल के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वह दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 30 मार्च को प्रधानमंत्री ने केरल के पालक्काड और तमिलनाडु के धारापुरम में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया था.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें