24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News: नीरज चोपड़ा ने फेडरेशन कप 2024 में जीता गोल्ड मेडल, 82.27 मीटर किया थ्रो

Breaking News Live Updates: देश-विदेश की पॉलिटिक्स, क्राइम समेत हर बीट की जरूरी खबरों के लेटेस्ट अपडेट देखने के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के नेशनल Live सेक्शन के साथ. देश भर के सभी राज्यों की हर छोटी-बड़ी खबरों की जानकारी और जरूरी अपडेट मिलेंगी आपको यहां सबसे पहले.

लाइव अपडेट

नीरज चोपड़ा ने फेडरेशन कप 2024 में जीता गोल्ड मेडल, 82.27 मीटर किया थ्रो

नीरज चोपड़ा ने फेडरेशन कप 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता. उन्होंने 82.27 मीटर थ्रो किया.

स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको गोलीबारी में घायल

स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको गोलीबारी में घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. समाचार टेलीविजन स्टेशन ‘टीए3’ की खबर के अनुसार यह घटना राजधानी से लगभग 150 किलोमीटर दूर उत्तर-पूर्व में हैंडलोवा शहर में हुई. खबर के अनुसार इस सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है.

अमित शाह ने ओडिशा के कटक में किया रोड शो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ओडिशा के कटक में रोड शो किया. इससे पहले उन्होंने रैली को भी संबोधित किया.

नेपाल टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होंगे संदीप लामिछाने, दुष्कर्म मामले में कोर्ट से हुए बरी

नेपाल क्रिकेट एसोसिएशन (CAN) ने टी20 विश्व कप के लिए संदीप लामिछाने को टीम में शामिल करने का फैसला किया है. यह फैसला तब लिया गया, जब नेपाल के पाटन हाई कोर्ट ने क्रिकेटर संदीप लामिछाने को रेप मामले में बरी कर दिया.

दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक गोदाम में लगी आग, एक घायल

दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई. फायर ऑफिसर दर्शन कुमार ने बताया, ग्राउंड और टॉप फ्लोर पर भीषण आग लगी थी. हम मौके पर पहुंचे और आग बुझाई. एक हताहत की सूचना मिली है. इमारत की छत क्षतिग्रस्त हो गई है.

भारतीय सीमा में घुसा ड्रोन

15 मई को पंजाब के तरनतारन में एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में प्रवेश किया. हालांकि ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवानों ने सीमा बाड़ के आगे एक ड्रोन की गतिविधि को रोका. प्रोटोकॉल के अनुसार बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन की गतिविधि पर नजर रखी और उसे निष्क्रिय कर दिया. सुबह लगभग 6:15 बजे सैनिकों ने तरनतारन के गांव-हवेलियां के क्षेत्र में सीमा बाड़ के आगे संदिग्ध हेरोइन के 1 पैकेट के साथ 1 छोटा ड्रोन सफलतापूर्वक बरामद किया. बरामद पैकेट पारदर्शी चिपकने वाली टेप से लपेटा हुआ था, जिसके अंदर पीले चिपकने वाली टेप से लिपटे 2 छोटे पैकेट मिले. मुख्य पैकेट के साथ नायलॉन की रस्सी से बनी एक अंगूठी भी लगी हुई मिली. बरामद ड्रोन चीन में निर्मित है. यह आंशिक रूप से टूटी हुई स्थिति में था.

चार जून को बनेगी I.N.D.I.A गठबंधन की सरकार- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लखनऊ में कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरण संपन्न होने के बाद विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ मजबूत स्थिति में है, चार जून के बाद हमारी सरकार बनेगी.

14 अधिकारियों का रेस्क्यू

राजस्थान के झुंझुनूं कॉपर खदान में फंसे सभी 14 अधिकारियों का रेस्क्यू कर लिया गया है. लिफ्ट की रस्सी टूटने से सतर्कता टीम और हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के कई अधिकारी खदान में फंस गये थे.

खदान में 14 लोग फंसे

राजस्थान के झुंझुनू से बड़े हादसे की खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोलिहान खदान में लिफ्ट गिरने से 14 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई है. वहीं बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें