1. home Home
  2. national
  3. mumbai cruise drugs case maharashtra minister nawab malik on his allegations against ncb zonal director sameer wankhede says probed through sit smb

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों पर बोले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक, SIT करेगी जांच

Cruise Drugs Case बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच कर रहे NCB के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का नाम इस समय चर्चा में है. इन सबके बीच, समीर वानखेड़े और एनसीबी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra Minister Nawab Malik
Maharashtra Minister Nawab Malik
twitter

Cruise Drugs Case बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का नाम इस समय चर्चा में है. इन सबके बीच, समीर वानखेड़े और एनसीबी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, औरंगाबाद में मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ अपने आरोपों को लेकर कहा कि हम मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से मुलाकात करेंगे. इसकी एसआईटी (SIT) के जरिए जांच की जाएगी. शहर में एक साल से संगठित अपराध को अंजाम दिया जा रहा था, इसके जरिए करोड़ों रुपये जमा किए गए. इससे पहले नवाज मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े के खिलाफ सबूत सामने आ जाएंगे तो वह सरकारी नौकरी में टिक नहीं पाएंगे.

बता दें कि नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी एनसीबी ने इस साल 13 जनवरी को नशीले पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उन्हें सितंबर में जमानत मिली थी. वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने वानखेड़े के खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते हुए नवाब मलिक पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने रविवार को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े के खिलाफ लगाए गए आरोपों को निराधार और पूरी तरह से गलत करार दिया.

रामदास आठवले ने समीर वानखेड़े का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि समीर वानखेड़े को कोई नुकसान न पहुंचे और उनकी जान को कोई खतरा न हो. उल्लेखनीय है कि एनसीपी नेता नवाब मलिक पिछले कुछ दिनों से लगातार एनसीबी और वानखेड़े पर हमला बोलते रहे हैं.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुंबई तट पर एक क्रूज पर हुई छापेमारी की अगुवाई कर रहे थे. इस छापेमारी में क्रूज से नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था. आठवले ने दावा किया कि इस मामले में एनसीबी के पास आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें