1. home Hindi News
  2. national
  3. monsoon session of parliament pm modi meets president ram nath kovind today at rashtrapati bhavan in delhi smb

वाराणसी से लौटते ही रामनाथ कोविंद से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे पीएम मोदी, महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात
Social Media

PM Narendra Modi Meets President Ram Nath Kovind प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी से लौटते ही राष्ट्रपति भवन पहुंच कर रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनसे चर्चा की. इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को तमाम महत्‍वपूर्ण मसलों से अवगत कराया. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया था और वहां 1500 करोड़ से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

राष्ट्रपति भवन की ओर से किए गए ट्वीट में जानकारी देते हुए बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की और उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों से अवगत कराया. पिछले दिनों केंद्रीय मंत्रिपरिषद में फेरबदल और विस्तार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से यह मुलाकात हुई है. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को देश में कोरोना के ताजा हालात पर जानकारी दी. पीएम मोदी ने कोरोना महामारी और तीसरी लहर के संभावित खतरे से निपटने और टीकाकरण में अब तक हुई प्रगति से भी राष्‍ट्रपति को अवगत कराया. साथ ही देश के सुरक्षा हालात पर भी चर्चा किए जाने की बात कही जा रही है.

मॉनसून सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रपति से मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है. मालूम हो कि 19 जुलाई यानि सोमवार से संसद का मॉनसून सत्र शुरू हो रहा है, जो 13 अगस्त तक चलेगा. संसद के मॉनसून सत्र के दौरान कई विधेयक पटल पर रखे जाएंगे. इस सत्र में कुल 19 बैठकें प्रस्तावित हैं, जिसमें संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा काम करेंगी. बताया जा रहा है कि सरकार ने संसद के मॉनसून सत्र में पेश करने के लिए सत्रह नये विधेयकों को सूचीबद्ध किया है. सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि सरकार ने संसद के मानसून सत्र से पहले रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की संभावना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें