26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: ‘जहां भी सत्ता पाओ, खूब मलाई खाओ’, चंद्रपुर में I.N.D.I.A पर भड़के पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर तीखा हमला किया. पीएम मोदी ने कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि उनका एक ही मंत्र है जहां भी सत्ता पाओ, खूब मलाई खाओ.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं. सोमवार को उन्होंने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देश हित में कड़े फैसले ले रही है. वहीं विपक्ष पर हमला कर पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी गठबंधन का लक्ष्य सत्ता पाओ और मलाई खाओ का है. पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना करेले से करते हुए कहा कि उसे घी में तली जाए या फिर शक्कर में घोला जाए, वह कड़वा ही रहता है.

कांग्रेस पार्टी देश की सभी समस्याओं की जननी- पीएम मोदी

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों के मुद्दों को हल करना राजनीतिक दलों की जिम्मेदारी है. लेकिन, कांग्रेस पार्टी देश की सभी समस्याओं की जननी है. आजादी से गिनती शुरू करें कि सभी समस्या के लिए कांग्रेस जिम्मेदार होता है. उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर देश का बंटवारे के लिए कौन जिम्मेदार है. कश्मीर समस्या के लिए कौन जिम्मेदार. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में देरी के लिए कौन जिम्मेदार. किस पार्टी के नेताओं ने भगवान राम के अस्तित्व पर उठाया सवाल. दशकों तक कांग्रेस ने तुष्टीकरण के लिए आतंकवादियों को पनाह दी. कांग्रेस के कारण ही देश में नक्सलवाद की समस्या बेकाबू हुई.

महाराष्ट्र की होती रही उपेक्षा

पीएम मोदी ने चंद्रपुर से कहा कि इंडी गठबंधन की केंद्र में जब तक सरकार रही, महाराष्ट्र की लगातार उपेक्षा होती रही. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के विकास से जुड़ी किसी भी परियोजना को देखते ही वह कहते थे कि या तो कमीशन लाओ या काम पर ब्रेक लगाओ. कांग्रेस के एक सांसद के बयान का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह विभाजन की बात करते हैं, जबकि ‘इंडिया’ गठबंधन के लोग दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी देते हैं. उन्होंने कहा  कि इंडी एलायंस में शामिल द्रमुक सनातन को डेंगू-मलेरिया कह कर उसके खात्मे की बात कर रही है और नकली शिवसेना वाले उन्हीं लोगों की महाराष्ट्र में रैली करवाते हैं. पिछले महीने महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की एक रैली हुई थी. कांग्रेस, द्रमुक और शिवसेना (यूबीटी) इसके घटक दल हैं.

बाला साहेब ने खुलकर कांग्रेस का किया था विरोध- पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चंद्रपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने एक और बयान दिया है कि मोदी देश में जहां भी जाते हैं, कश्मीर और अन्य राज्यों में धारा 370 के बारे में क्यों बात करते हैं. इसपर पीएम ने कहा कि आप मुझे बताएं, क्या यह कांग्रेस की विभाजनकारी सोच है या नहीं. आतंकवाद की आग, कश्मीरी पंडितों के घर जलाए जा रहे थे, तब स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे खुलकर कांग्रेस के खिलाफ आ गए थे. बालासाहेब ठाकरे ने यह नहीं सोचा कि कश्मीर में आग लगी है और इससे महाराष्ट्र के लोगों का क्या लेना-देना है एकनाथ शिंदे और उनकी पार्टी बाला साहेब के विचारों को मजबूती से आगे बढ़ा रही है.

पीएम मोदी ने कांग्रेसी की करेले से की तुलना

रैली में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की तुलना करेले से कर दी. पीएम ने कहा कि करेला कभी भी घी या चीनी के साथ मिलाने पर भी मीठा नहीं हो सकता. इसका मतलब कांग्रेस से है. कांग्रेस पार्टी आज अपने कुकर्मों के कारण देश के अंदर जनसमर्थन खो चुकी है, इसलिए अब कांग्रेस ने खुलेआम करेला का खेल शुरू कर दिया है. कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की भाषा लिखी गई है. उनके सांसद भारत के एक और विभाजन की बात कर रहे हैं. DMK पार्टी दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी दे रही है. साथ ही सनातन को  मलेरिया कहा. भाषा इनपुट के साथ

Also Read: Anil Vij: क्या बीजेपी छोड़ रहे हैं अनिल विज, नाम के आगे से हटाया ‘Modi Ka Pariwar’, दिया यह जवाब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें