1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut vs shiv sena live updates bombay hc adjourns office demolition matter till september 22

Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live Updates : कंगना रनौत को तोड़फोड़ से हुआ 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ लेंगी क्रिमिनल एक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद गहराता जा रहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कंगना रनौत के कार्यालय के तोड़फोड़ मामले की सुनवाई को 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया. अभिनेत्री के वकील ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा दायर हलफनामे का जवाब देने के लिए समय मांगा. वहीं BMC ने आज कंगना रनौत द्वारा दायर याचिका पर अदालत में जवाब दाखिल किया.

मालूम हो बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कंगना रनौत के ऑफिस में जो तोड़फोड़ की है, उसको लेकर अभिनेत्री ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. दूसरी ओर मुंबई के विक्रोली थाने में कंगना के ख‍िलाफ भी एक एफआईआर दर्ज हो गई है.

कोर्ट में सुनवाई टलने के बाद कंगना गुरुवार को पहली बार घर से निकलकर अपने दफ्तर का जायजा लेने के लिए पहुंचीं. कंगना ने वहां तोड़फोड़ का जायजा लिया. साथ ही तस्वीरें भी क्लिक कीं. ऑफिस का हाल देखकर कंगना काफी निराश नजर आयीं. कंगना ने अपने टूटे दफ्तर का करीब 10 मिनट तक जायजा लिया. दफ्तर का मुआयना करने के बाद कंगना रनौत वापस अपने घर के लिए निकल गयीं हैं. इस दौरान उनके दफ्तर के बाहर भारी संख्या में भीड़ जमा थी.

कंगना रनौत को तोड़फोड़ से हुआ 2 करोड़ का नुकसान

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने टीवी चैनल के साथ बातचीत में बताया, कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ से करीब 2 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा, कंगना BMC के अधिकारीयों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी.

भारी हंगामा के बीच जब कंगना बुधवार को मुंबई पहुंची तो उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर जमकर हमला किया था. कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये गये एक वीडियो संदेश में शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है...आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.

मुंबई पुलिस ने कंगना के घर, दफ्तर के बाहर सुरक्षा मुहैया कराई

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत के उपनगर खार स्थित आवास और बांद्रा में उनके दफ्तर/बंगले के बाहर सुरक्षा बंदोबस्त किये हैं. गौरतलब है उन्होंने हाल ही में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी और महानगर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद विवाद शुरू हुआ.

इधर कंगना के मुंबई लौटने से कुछ समय पहले ही शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका बीएमसी) ने उनके बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों' को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी. हालांकि, कुछ समय बाद ही बंबई उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री को राहत देते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर रोक लगा दी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें