1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu and kashmir terrorists attack on crpf party in lawaypora area on the outskirts of srinagar city 3 crpf personnel injured aml

Jammu and Kashmir: सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादी हमला, एक जवान शहीद, 3 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu and Kashmir Terrorist Attack
Jammu and Kashmir Terrorist Attack
ANI

Jammu and Kashmir Terrorist Attack श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमला (Terrorist Attack) हुआ है. इस हमले में एक सीआरपीएफ (CRPF) जवान शहीद हो गये हैं. इस हमले में तीन अन्य जवान घायल हुए हैं. घायल जवानों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हमला श्रीनगर (Srinagar) के बाहर लावापोरा एरिया में हुआ है. यह जानकारी कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने दी.

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ के पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया है. शुरुआत में जानकारी मिली कि हमले में दो जवान शहीद हो गये हैं और दो अन्य जवान घायल हुए हैं. बाद में बताया गया कि एक जवान शहीद हुआ है और तीन अन्य जवान घायल हुए हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ एक साथ मिलकर आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि यह हमला लश्कर ए तैयबा के आतंकियों ने किया है.

बताया जा रहा है कि लावापोरा इलाके में सीआरपीएफ एक पार्टी तैनात की गयी थी. तभी बाइक पर सवार होकर कुछ आतंवादी हथियारों के साथ मौके पर पहुंचे और सीआरपीएफ पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में चार जवान घायल हो गये. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. इलाज के क्रम में ही एक जवान शहीद हो गया.

स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. सर्च अभियान के दौरान सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इस अचानक हुई फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आईजी कश्मीर ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह आतंकी हमला लश्कर ए तैयबा के आतंकवादियों के द्वारा किया गया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें