1. home Hindi News
  2. national
  3. health minister reviewed preparations to deal with corona virus

कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का स्वास्थ्य मंत्री ने लिया जायजा

By Mohan Singh
Updated Date
Pic source - Social media
Pic source - Social media

हैदराबाद: जनता के बीच कोरोना वायरस के डर को शांत करने के लिए तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ई राजेंद्र ने यहां एक सरकारी अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान राजेंद्र ने कोविड-19 के संक्रमण के चलते भर्ती 24 वर्षीय युवक और इस संक्रमण के लक्षण के कारण इलाज करा रहे लोगों से भी बातचीत की.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रसार और इससे जनता के बीच फैले डर के चलते मंत्री ने शुक्रवार को गांधी अस्पताल का दौरा किया. उन्होंने बताया कि राजेंद्र ने पृथक वार्ड के बगल में स्थित एक कमरे से राज्य के पहले संक्रमित व्यक्ति से फोन पर बात भी की. पीड़ित अभी पृथक वार्ड में है.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मंत्री ने संक्रमित को राज्य सरकार द्वारा जरूरी इलाज मुहैया कराने और हालत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दिए जाने का आश्वासन भी दिया. मंत्री ने मास्क लगाकर अस्पताल का दौरा किया और अन्य वार्डों में इलाज करा रहे मरीजों से भी बातचीत की.

सूत्रों ने बताया कि मंत्री ने कोरोना वायरस को लेकर अस्पताल में की गई तैयारियों का भी जायजा लिया.बता दें, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की सख्या 32 हो गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें