1. home Home
  2. national
  3. central government open kartarpur corridor before prakash parv shri guru nanak dev ji captain amarinder singh pm modi amh

कल से भारत-पाकिस्तान के बीच खोला जाएगा करतारपुर कॉरिडोर, पीएम मोदी ने सुन ली कैप्टन अमरिंदर सिंह की बात

इस संबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि केंद्र सरकार ने एक बड़ा फैसला किया है जिससे बड़ी संख्या में सिख तीर्थयात्रियों को फायदा होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kartarpur corridor open
kartarpur corridor open
pti/file photo

भारत-पाकिस्तान के बीच करतारपुर कॉरिडोर खोला जाएगा. इस बात का फैसला मंगलवार को गृह मंत्रालय की ओर से लिया गया है. कल यानी बुधवार से भारत-पाकिस्तान के बीच करतारपुर कॉरिडोर खोलने का काम किया जाएगा. आपको बता दें कि पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पीएम मोदी से अपील की थी कि 19 नवंबर से पहले करतारपुर कॉरिडोर खोल दिया जाए.

इस संबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि केंद्र सरकार ने एक बड़ा फैसला किया है जिससे बड़ी संख्या में सिख तीर्थयात्रियों को फायदा होगा. सरकार ने कल 17 नवंबर से करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने का फैसला किया है. यह निर्णय श्री गुरु नानक देव जी और हमारे सिख समुदाय के प्रति मोदी सरकार की अपार श्रद्धा को दर्शाता है.

अगले ट्वीट में शाह ने लिखा कि देश 19 नवंबर को श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाश उत्सव मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. मुझे विश्वास है कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर को फिर से खोलने का फैसला लोगों को खुशी देगा.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें