1. home Hindi News
  2. national
  3. amazon customer gave a review after eating cow dung cake funny reactions viral story rkt

Amazon कस्टमर ने गाय के गोबर बने केक खाने के बाद दिया रिव्यू , आये ऐसे रिएक्शन जिसे देखकर आप भी नहीं रोक पायेंगे हंसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amazon कस्टमर ने गाय के गोबर बने केक खाने के बाद दिया रिव्यू
Amazon कस्टमर ने गाय के गोबर बने केक खाने के बाद दिया रिव्यू
फोटो - ट्वीटर

आज कल लोग ऑनलाइन शॉपिंग ज्यादा एक्टिव हैं, एक क्लिक के साथ इंटरनेट पर आपकी जरूरत का हर सामान हाजिर है. वहीं लोग ऑनलाइन शॉपिंग करने के बाद उस सामान का रिव्यू देना भी नहीं भूलते हैं. हाल ही में एक व्यक्ति ने अमेज़ॅन ‘काऊ डंग केक’ (गाय के गोबर से बना केक) को खाने के बाद रिव्यू डाला जो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि भारत समेत दुनिया के कई देशों में गाय के गोबर से बने ‘केक’ की अब ऑनलाइन बिक्री हो रही है. वहीं एक व्यक्ति ने ‘काऊ डंग केक’ को धार्मिक कार्यों में ना उपयोग करने के बजाय इसे खाया और खाने के बाद उसका रिव्यू भी पोस्ट किया. ‘काऊ डंग केक’ का रिव्यू ट्वीटर पर खूब वायरल भी हो रहा है.

संजय अरोड़ा नाम के एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट इस कैप्शन, "ये मेरा भारत, मैं अपने भारत से प्यार करता हूं." के साथा पोस्ट किया. इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने इसे खरीदने के बाद अमेज़ॅन पर गाय के गोबर के केक की रिव्यू पोस्ट किया था. इस व्यक्ति ने पूजा के लिए गाय के गोबर के केक का उपयोग करने के बजाय इसका सेवन किया. व्यक्ति ने रिव्यू में लिखा कि इसका स्वाद बहुत ही खराब है और इसे खाने के बाद मुझे दस्त होने लगे.

बता दें कि अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियाँ अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों पर गाय के गोबर से बने उपले बेचती हैं. दैनिक हवन, पूजन और अन्य धार्मिक गतिविधियों के लिए ये उपले बेची जाती हैं. साथ ही इसका उपयोग वातावरण को शुद्ध करने और कीड़ों और कीड़ों को हटाने के लिए भी किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें