1. home Hindi News
  2. national
  3. akhilesh yadav attack on bjp government unemployment breaking records yogi government prt

BJP सरकार पर अखिलेश ने फिर कसे तंज, कहा- रिकॉर्ड तोड़ रही है बेरोजगारी और महंगाई, योगी सरकार के लेकर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

Akhilesh Yadav allegation, BJP Government: यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने एकबार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि बेकार और बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है. और महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है. लेकिन बीजेपी बंदरबांट में उलझी हुई है. उन्होंने कहा की भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है.

यह कोई पहला मामला नहीं है जब अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इससे पहले भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तंज भरा एक ट्वीट किया था. उन्होंने शायराना अंदाज में कहा था कि यूपी की सत्ता केंद्र के हाथों में है. वहीं, सीएम योगी के दिल्ली जाने की बात पर भी अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी के अंदरखाने में घमासान छिड़ा है. बता दें अखिलेख यूपी की योगी सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं.

वहीं, किसानों को लेकर भी अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का शासन किसानों के लिए विनाशकारी साबित हुआ है. उन्होंने तीन कृषि कानूनों को लेकर कहा कि इन तीन कानूनों के जरिए बीजेपी सरकार किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बनाने की तैयारी कर रही है. अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी सरकार को किसानों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने बीजेपी को किसान विरोधी सरकार कहा है.

योगी सरकार पर भी निशानाः बीजेपी और केन्द्र सरकार के साथ-साथ प्रदेश की योगी सरकार पर भी अखिलेश जमकर निशाना साधते रहते हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि, कोरोना काल में यूपी गंभीर रुप से वायरस और राजनीतिक संक्रमण से जूझ रहा है. अखिलेश ने यह भी कहा कि यूपी में अब बीजेपी सरकार के दिन ज्यादा नहीं बचे हैं.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें