1. home Hindi News
  2. national
  3. aap mp narain dass gupta writes to rajya sabha chairman venkaiah naidu request for sine die adjournment of parliament in view of rising covid cases in india smb

AAP सांसद एनडी गुप्ता ने राज्यसभा चेयरमैन को लिखा पत्र, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए संसद की कार्रवाई स्थगित करने की मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajyasabha
Rajyasabha
PTI

Parliament Highlights आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सांसद एनडी गुप्ता ने रविवार को राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया नायडू (Rajya Sabha chairman Venkaiah Naidu) को पत्र लिखा है. राज्यसभा चेयरमैन वेंकैया नायडू को लिखे अपने पत्र में सांसद एनडी गुप्ता ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए संसद की कार्रवाई स्थगित करने की मांग की है.

गौर हो कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित (Corona Positive) होने के बाद 20 मार्च को एम्स, दिल्ली (AIIMS Delhi के कोविड केंद्र (Covid Centre) में भर्ती कराया गया है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने रविवार को एक बयान में बताया कि ओम बिरला की हालत स्थिर है और उनके अहम अंग सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं. अस्पताल के मुताबिक, 58 वर्षीय बिरला 19 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और अगले दिन उन्हें एम्स कोविड केंद्र में निगरानी के लिए भर्ती कराया गया.

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेज हो रही है और आज भी कई राज्यों में बढ़े हुए आंकड़े सामने आये. महाराष्ट्र में कोरोना के 30,535 नए मामले सामने आए, जो पिछले साल मार्च से सर्वाधिक है, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 24,79,682 हो गई. राज्य में संक्रमण से 99 और लोगों की मौत हो जाने के कारण मृतक संख्या बढ़कर 53,399 हुई.

वहीं, मध्य प्रदेश में कोरोना के पिछले 24 घंटो में 1322 नये मामले सामने आये हैं 663 लोग स्वस्थ हुए हैं जबकि तीन लोगों की मौत हो गयी है. राज्य में कोरोना के अब कुल 2,75,727 अबतक 2,63,821स्वस्थ हुए है जबकि कोरोना ने 3906 लोगों की जान ले ली है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें