29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा विधायक के Facebook wall पर पीएम मोदी आैर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे

नयी दिल्लीः समाजवादी पार्टी के विधायक के फेसबुक वाॅल का इस्तेमाल कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी इंटरमीडिएट का छात्र है. आरोप है कि उत्तर प्रदेश के बिलारी […]

नयी दिल्लीः समाजवादी पार्टी के विधायक के फेसबुक वाॅल का इस्तेमाल कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी इंटरमीडिएट का छात्र है. आरोप है कि उत्तर प्रदेश के बिलारी से सपा के विधायक हाजी फहीम ने अभी हाल ही में अपने फेसबुक वाॅल पर बिजनौर में जीआरपी के एक जवान द्वारा बलात्कार किये जाने को लेकर एक खबर पोस्ट की थी. उनके इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने पीएम मोदी आैर सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसमें इंटर का यह छात्र भी शामिल था.

इस खबर को भी पढ़ेंः मोदी- योगी का ऐसा समर्थक नहीं देखा होगा आपने , देखें वीडियो

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बिलारी विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी फहीम ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जीआरपी सिपाही द्वारा युवती से रेप करने के मामले से जुड़ी एक खबर पोस्ट की थी. आरोप है कि इस पोस्ट पर तीन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी.

अभद्र टिप्पणियों पर सख्त एतराज जताते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष डॉक्टर विजय शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी. पुलिस ने केस की तफ्तीश करने के बाद आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें