27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबा रामदेव का बड़ा एलान, पढें- कौन होगा पतंजलि का उत्तराधिकारी

हरिद्वार : पतंजलि आयुर्वेद की विरासत किसे मिलेगी इस‍को लेकर खुलासा हो चुका है. ‘जी हां’ बाबा रामदेव ने इसको लेकर खुलासा करते हुए आज सुबह ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि पतंजलि का उत्तराधिकारी कोई व्यापारी नहीं होगा…. ये संन्यासी पुरुष और महिलाएं ही रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की विरासत को संभालेंगे…. आपको बता […]

हरिद्वार : पतंजलि आयुर्वेद की विरासत किसे मिलेगी इस‍को लेकर खुलासा हो चुका है. ‘जी हां’ बाबा रामदेव ने इसको लेकर खुलासा करते हुए आज सुबह ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि पतंजलि का उत्तराधिकारी कोई व्यापारी नहीं होगा…. ये संन्यासी पुरुष और महिलाएं ही रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की विरासत को संभालेंगे….

आपको बता दें कि पतंजलि आयुर्वेद फिलहाल रामदेव के करीबी सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की देख-रेख में चल रहा है. उनके पास ही सीईओ की जिम्मेदारी है. पूरे समूह की जिम्मेदारी संभालने में बाबा रामदेव के छोटे भाई भरत यादव की भी अहम भूमिका है. वे बालकृष्ण का पूर्ण सहयोग करते हैं.

यहां उल्लेख कर दें कि मंगलवार को ही बाबा रामदेव ने कहा था कि पतंजलि ने 2020 तक अपने उत्पादन को 1 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है जिसे प्राप्त करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने कहा था कि पतंजलि ने बीते 4 साल में लगातार 100 प्रतिशत का ग्रोथ किया है जिससे हमारा मनोबल बढ़ा है. इस साल भी हम इसी रफ्तार से आग्रसर हैं.

उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन साल में हमारा लक्ष्य इन हाउस प्रॉडक्शन को 50,000 करोड़ रुपये तक पहुंचाने का है. हम 2020 तक अपने प्रॉडक्शन को 1,00,000 करोड़ तक पहुंचाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें