36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संसद वीडियो मामला: भगवंत मान से लोस अध्यक्ष ने कहा- एक सप्ताह तक सदन में मत आओ

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो जारी करने के मामले में पिछले दिनों लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन आज उनसे लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सलाह देते हुए कहा कि वे एक सप्ताह के लिए सदन में उपस्थित […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो जारी करने के मामले में पिछले दिनों लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांग ली है, लेकिन आज उनसे लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सलाह देते हुए कहा कि वे एक सप्ताह के लिए सदन में उपस्थित न रहें.

आपको बता दें कि मामले की जांच कर रही समिति ने मान को सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो फुटेज डालने के मामले की जांच में दोषी पाया था. इस संबंध में लोकसभा समिति के अध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा था कि मान दोषी पाए गए हैं. बीते छह महीने से मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विवाद में लाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्होंने अब बिना शर्त माफी मांग ली है. यहां उल्लेख करते चलें कि लोकसभा अध्यक्ष महाजन ने आप नेता भगवंत मान के संसद सुरक्षा के उल्लंघन मामले में जांच के लिए 25 जुलाई को समिति गठित की थी.

गौरतलब है कि मान ने 21 जुलाई को फेसबुक पर अपने घर से संसद भवन तक की यात्रा का वीडियो अपलोड किया था जिसके बाद से विवाद चल रहा था. सोमैया के अलावा समिति में नौ सदस्य और थे जिनके नाम हैं मीनाक्षी लेखी, सत्याल सिंह, आनंदराव अडसुल, बी. महताब, रत्ना डे, थोटा नरसिम्हन, के.सी. वेगुगोपाल और पी. वेणुगोपाल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें