31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानहानि मामला : केजरीवाल की याचिका पर कल सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने आज वित्त मंत्री द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराए गए एक आपराधिक मानहानि मामले में निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की केजरीवाल की अपील पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी. न्यायमूर्ति पीसी घोष और न्यायमूर्ति यूयू ललित की […]

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने आज वित्त मंत्री द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दर्ज कराए गए एक आपराधिक मानहानि मामले में निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की केजरीवाल की अपील पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी.

न्यायमूर्ति पीसी घोष और न्यायमूर्ति यूयू ललित की पीठ को केजरीवाल के वकील ने जानकारी दी कि वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी इस मामले में दलीलें पेश करेंगे और वह आज उपलब्ध नहीं हैं जिसके बाद सुनवाई स्थगित की गई.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने 19 अक्तूबर को आपराधिक मानहानि मामले में निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक की मांग वाली उनकी याचिका खारिज की थी और कहा था कि इसे उच्च न्यायालय में दीवानी मानहानि वाद के साथ जारी रखने में कुछ भी ‘‘गैरकानूनी” नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें