24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुखबीर बादल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भगवंत मान : केजरीवाल

चंडीगढ़ : पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के खिलाफ सांसद भगवंत मान चुनावी मैदान में उतरेंगे. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रैली में इसकी घोषणा की. केजरीवाल ने यह एलान सुखबीर बादल के विधानसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान किया.केजरीवाल की घोषणा के बाद मान […]

चंडीगढ़ : पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के खिलाफ सांसद भगवंत मान चुनावी मैदान में उतरेंगे. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रैली में इसकी घोषणा की. केजरीवाल ने यह एलान सुखबीर बादल के विधानसभा क्षेत्र में एक रैली के दौरान किया.केजरीवाल की घोषणा के बाद मान ने भी कहा, सुखबीर को दिखा देंगे कि जीत क्या होती है.

पंजाब में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल 10 दिवसीय दौरे पर हैं पहले ही दिन केजरीवाल ने कहा, अगर सुखबीर बादल किसी दूसरे हलके से भी चुनाव लड़ते हैं तो वहां भी मान सुखबीर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.
केजरीवाल ने कहा, पंजाब को नशामुक्त करने और भ्रष्ट्राचार मुक्त करने का ब्लुप्रिंट तैयार किया गया है. मैं काले झंडे से डरने वाला नहीं हूं. कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ता मुझे काले झंडे दिखा रहे थे. इस रैली से केजरीवाल ने विक्रम मजीठिया को चुनौती दी कि मुझे गिरफ्तार कर लीजिए नहीं तो हमारी पार्टी की सरकार बनने पर हम उन्हें गिरफ्ता कर लेंगे. इस मंच से केजरीवाल ने पंजाब के कई मंत्रियों पर नशे को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें