23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नहीं मिला स्ट्रेचर तो अपने पति को घसीटते हुए वार्ड तक ले गई महिला

अनंतपुर : आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में दिल झकझोर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला अपने बीमार पति को घसीटते हुए अस्पताल में देखी गई. उसने जान-बूझकर ऐसा नहीं किया बल्कि उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीमार पति को लेकर अस्पताल पहुंची महिला को […]

अनंतपुर : आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में दिल झकझोर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला अपने बीमार पति को घसीटते हुए अस्पताल में देखी गई. उसने जान-बूझकर ऐसा नहीं किया बल्कि उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीमार पति को लेकर अस्पताल पहुंची महिला को अस्पताल कर्मचारियों ने स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं कराया जिसके बाद उसे मजबूरन ऐसा करना पड़ा.

महिला अस्पताल में स्ट्रेचर के लिए घंटों खड़ी रही लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं बढ़ा तो उसने अपने ही सुहाग को घसीटते हुए वार्ड तक पहुंचाया. इस मामले में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वहां पर कई लोग खड़े हैं फिर भी उसकी मदद करने के लिए कोई भी आगे नहीं आया.

महिला का आरोप है कि उसके पति के पैर में इन्फेक्शन था जिसकी वजह से वह चलने में सक्षम नहीं था. खबर है कि बुधवार को डॉक्टरों ने उसके पति को पहले फ्लोर के दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने को कहा लेकिन शिफ्टिंग के लिए घंटों इंतजार के बाद भी उसको मदद नहीं मिली तो ऐसी हालत में मजबूरन उसे पति का हाथ पकड़कर घसीटना पड़ा.

अस्पताल में हुए इस वाक्ये को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया था जो अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. वीडियो क्लिप में साफ दिख रहा है कि कई लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन कोई भी उस महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया. इसका एक कारण यह हो सकता है कि मरीज के पैरों में इन्फेक्शन था.

आपको बता दें कि कुछ सप्ताह पहले हुए दीना माझी की घटना ने सुर्खियों बटोरी थी. माझी एंबुलेंस न मिलने पर पत्नी को कंधे पर लादकर गांव के लिए निकल पड़ा था. यह खबर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी सुर्खियां में रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें