35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झूठी निकली राष्ट्रपति भवन के पास बम की खबर

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति भवन के पास बम की खबर अफवाह निकली. पुलिस को इस पूरे इलाके में तलाशी के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. दिल्ली पुलिस को किसी व्यक्ति ने फोन करके जानकारी दी थी कि राष्ट्रपति भवन के पास एक संदिग्ध बैग पड़ा है. इस फोन कॉल के बाद दिल्ली पुलिस तुरंत […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति भवन के पास बम की खबर अफवाह निकली. पुलिस को इस पूरे इलाके में तलाशी के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. दिल्ली पुलिस को किसी व्यक्ति ने फोन करके जानकारी दी थी कि राष्ट्रपति भवन के पास एक संदिग्ध बैग पड़ा है.

इस फोन कॉल के बाद दिल्ली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता भी था लेकिन उन्हें छानबीन के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. हालांकि इन इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान जारी है. मौके पर 5 दमकल भी मौजूद हैं. ज्ञात हो कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.
पुलिस खासकर उन इलाकों पर कड़ी नजर रख रही है जो आतंकियों की नजर में है. राष्ट्रपति भवन, लाल किला, इंडिया गेट जैसे कई इलाके है जहां पुलिस ने सुरक्षा व्यस्था कड़ी कर रखी है. 15 अगस्त को आतंकी हमले का खतरा है. सुरक्षा बलों को इस तरह के पहले ही संकेत मिले हैं. फोन से मिली सूचना के गलत होने के बाद भी दिल्ली पुलिस हर एक सूचना की बारिकी से जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें