38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो दलों के कब्जे से मुक्त होना चाहता है तमिलनाडु : नरेंद्र मोदी

वेदआरण्यम (तमिलनाडु) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु व केरल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आजदोनों राज्यों के दौरे पर पहुंचे हैं. आज विशेषकर वे तटवर्ती इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने आज शाम तमिलनाडु के वेदआरण्यम में एक चुनावी जनसभा को संबाेधित करते हुए लोगों से भाजपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील […]

वेदआरण्यम (तमिलनाडु) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु व केरल विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आजदोनों राज्यों के दौरे पर पहुंचे हैं. आज विशेषकर वे तटवर्ती इलाकों में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने आज शाम तमिलनाडु के वेदआरण्यम में एक चुनावी जनसभा को संबाेधित करते हुए लोगों से भाजपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील की, ताकि राज्य का भाग्य बदल सके. नागापट्टनम जिले के इस इलाके में प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भारत अपनी आजादी की 70वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है, लेकिन मैं पहला प्रधानमंत्री हूं जो इस इलाके में आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयललिता की पार्टी अन्नाद्रमुक व करुणानिधि की पार्टी द्रमुक पर निशाना साधा और कहा कि राज्य अब इनसे मुक्ति चाहता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दो ही दल तमिलनाडु को कब्जे में लेकर बैठे हैं, तमिलनाडु इससे मुक्ति चाहता है, यह दृश्य इस बात की साक्षी है. उन्होंने कहा कि सभी भाजपा शासित राज्यों का एक ही चीज पर फोकस है : विकास. उन्होंनेकहा विकास का मतलब है शिक्षा, रोजगार व गरीबों के जलकल्याण में सुधार.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आपसे एक चीज पूछना चाहता हूं कि क्या आप अपने घरों,दुकानों व स्कूलों में 24 घंटेबिजलीआपूर्ति चाहते हैं? क्या आप साफ पानी चाहते हैं? उन्होंनेे लोगों से कहा कि मैं आपसे विकास के नाम पर वोट मांगने आया हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सोच सकते हैं कि तब हम पर क्या गुजरती होगी, जब हमें यह मालूम होता है कि नर्स का काम करने के लिए विदेश गयी हमारी बेटियां आतंकियों द्वारा अपहृत कर ली गयी हैं, लेकिन मुझे आपको यह कहने में खुशी हो रही है कि हम उन्हें सुरक्षित अपने देश वापस ले आये.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने क्लास तीन व चार की नौकरियों में इंटरव्यू की बाध्यता को खत्म कर भ्रष्टाचार को खत्म किया. पहल योजना के तहत गैस सब्सिडी काे सीधे अकाउंट में ट्रांसफर कर तीन करोड़ बोगस लोगों को गैस सब्सिडी से बाहर किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि अगले तीन साल में हम पांच करोड़ लोगों को गैस चूल्हा व गैस प्रदान करें. उन्होंने अपनी सरकार की कई दूसरी उपलब्धियां भी जनसभा में गिनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें