27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एबीवीपी ने कहा, जेएनयू में फिर से शुरू हो गयी है जहरीली बयानबाजी

नयी दिल्ली : जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी के आरोपी और फरार चल रहे उमर खालिद सहित पांच छात्र रविवार शाम वापस कैंपस में लौट आए हैं जिसको लेकर आज छात्र संगठन एबीवीपी ने प्रेस कॉफ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेएनयू छात्रसंघ के सचिव सौरभ शर्मा ने कहा कि देशद्रोह के आरोपी छात्रों को […]

नयी दिल्ली : जेएनयू में देश विरोधी नारेबाजी के आरोपी और फरार चल रहे उमर खालिद सहित पांच छात्र रविवार शाम वापस कैंपस में लौट आए हैं जिसको लेकर आज छात्र संगठन एबीवीपी ने प्रेस कॉफ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेएनयू छात्रसंघ के सचिव सौरभ शर्मा ने कहा कि देशद्रोह के आरोपी छात्रों को आत्मसमर्पण कर देना चाहिए. यदि वो निर्दोष हैं तो हमारा संगठन उनकी मदद करेगा.

सौरभ शर्मा ने कहा कि छात्र सरेंडर करके जेएनयू को बदनामी से बचायें. जेएनयू में फिर से जहरीली बयानबाजी शुरू हो गयी है. एबीवीपी ने आरोप लगाया कि विश्‍वविद्यालय के कुछ प्रोफेसर इन लोगों का साथ दे रहे हैं जिनका संबंध नक्सलियों और आइएसआइ से है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कल पंपोर में शहीद हुए सेना के कैप्टन पवन कुमार को श्रद्धांजलि भी दी गयी.

आपको बता दें कि जेएनयू के जिन 16 छात्रों पर देशद्रोह के आरोप हैं, उनमें से पांच रविवार रात यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचे और सभाएं की. जिन पांच छात्रों को यूनिवर्सिटी कैंपस में देखा गया है, उनमें मुख्य आरोपी उमर खालिद सहित रामा नागा, अनिर्बान भट्टाचार्या, अनंत और आशुतोष शामिल हैं. इन छात्रों ने जेएनयू कैंपस में तीन सभायें की जिसमें उमर खालिद ने कहा कि मेरा नाम उमर खालिद है और मैं आतंकी नहीं हूं. उमर ने कहा कि 10 दिनों में पहली बार ऐसा लगा कि मैं मुस्लिम हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें