35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेएनयू मामले में कूदे लालू कहा- जब सईंया भए कोतवाल तो…

नयी दिल्ली : जेएनयू मामले में आज राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव भी कूद पडे हैं. आज उन्होंने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा. लालू ने कहा कि दिल्ली पुलिस निकम्मी हो चुकी है. जो सरकार की ओर से आदेश दिया जा रहा है उसका वह पालन कर रही […]

नयी दिल्ली : जेएनयू मामले में आज राष्‍ट्रीय जनता दल अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव भी कूद पडे हैं. आज उन्होंने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा. लालू ने कहा कि दिल्ली पुलिस निकम्मी हो चुकी है. जो सरकार की ओर से आदेश दिया जा रहा है उसका वह पालन कर रही है. पुलिस केवल मामले को टुकुर-टुकुर देख रही है.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जब सईंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का. इधर आज केजरीवाल ने भी राष्‍ट्रपति से मुलाकात करके केंद्र पर जोरदार हमला किया है. केजरीवाल ने कहा कि जो भी चार छात्र इस मामले में शामिल हैं उसे पकड़ने में दिल्ली पुलिस नाकाम है. इनके पास पूरा दल-बल है फिर भी किसी काम को करने मे यह सक्षम नहीं. जब ये चार छात्र को नहीं पकड़ पा रहे हैं तो पठानकोट जैसे हमले क्या रोक पायेंगे.

इधर, आज देश की राजधानी दिल्ली में जेएनयू के छात्रों ने मार्च निकालकर अपना रोष जताया. यह मार्च मंडी हाउस से लेकर जंतर-मंतर तक निकाला गया. इस शांतिपूर्ण मार्च में छात्रों ने फूल देकर अपना विरोध जताया. इससे पहले जेएनयू के कुलपति जगदीश कुमार ने छात्रों से अपील की थी कि वे ‘सुरक्षा’ कारणों के चलते जंतर मंतर तक आज दोपहर के समय किए जाने वाले अपने मार्च पर एक बार पुनर्विचार कर लें. छात्रों ने जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष की देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तारी के विरोध में यह मार्च निकाला जिसका नेतृत्व जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष शेहला राशिद शोरा ने किया. उन्होंने इस मार्च के बारे में कल कुलपति को लिखित में सूचित किया था और अनुरोध किया था कि सुरक्षा के इंतजाम सुनिश्चित किए जाएं. विश्वविद्यालय के प्रमुख सुरक्षा अधिकारी ने कल पुलिस को भी एक पत्र भेजा था, जिसमें मार्च के दौरान और छात्रों के परिसर लौटने तक उनकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने का अनुरोध किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें