24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पठानकोट हमला : एयरबेस में लाइट्स से हुई थी छेड़छाड़, एक कर्मचारी हिरासत में

चंडीगढ़: पठानकोट में हुए आतंकी हमलेकीजांच के दौरान कई अहमखुलासे हो रहेहैं.नये खुलासे में यह बात सामने आया है कि जब पठानकोट बेस में आतंकी घुसेथे, तबवहांतीन फ्लड लाइट्स काम नहीं कर रही थीं.इससंबंध में सेना की मिलिट्रीइंजीनियर सर्विसके एक कर्मचारी पर आतंकियों की मदद करने का शक है. कर्मचारी को हिरासत मेंले लियागया है […]

चंडीगढ़: पठानकोट में हुए आतंकी हमलेकीजांच के दौरान कई अहमखुलासे हो रहेहैं.नये खुलासे में यह बात सामने आया है कि जब पठानकोट बेस में आतंकी घुसेथे, तबवहांतीन फ्लड लाइट्स काम नहीं कर रही थीं.इससंबंध में सेना की मिलिट्रीइंजीनियर सर्विसके एक कर्मचारी पर आतंकियों की मदद करने का शक है. कर्मचारी को हिरासत मेंले लियागया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों के अनुसार, दीवार की ओर लाइट्स कावाई एंगल होना चाहिए था,जो नहीं था. रिपोर्ट में दो अलग-अलग सूत्रों से मिली जानकारी के हवाले से बताया गया है कि ग्यारह फुट ऊंची दीवार फांदकर आतंकी जिस रात बेस में घुसे थे, उस दिन तीन फ्लड लाइट्स काम नहीं कर रही थीं. सूत्रों के मुताबिक, लाइट्स की दिशा भी दीवार की ओर नहीं थी.

सूत्रों के मुताबिक, पठानकोट एयर फोर्स पर बेस में लगी बाकी सभी लाइट काम कर रही थीं और अपनी जगह पर सही दिशा में पाई गयीं, लेकिनआश्चर्यजनकरूप से तीन लाइट्स की दिशा अलग थी और ये उस रात काम भी नहीं कर रही थीं. संकेत इस ओर इशारा कर रहे है कि एयर फोर्स बेस केअंदर कोर्र ऐसा शख्‍स था, जिसने आतंकियों को मदद पहुंचाई.

इतना ही नहीं, वहां एक कैप और दो ग्‍लव्‍स भी बरामद किए गये हैं. रिपोर्ट के अनुसार मामले की जांच कर रही टीम को सेना की मिलिट्री इंजीनियर सर्विस के कर्मचारी पर आतंकियों की मदद करनेका शक है. फिलहाल उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सूत्रोंकेमुताबिक जिस व्‍यक्ति पर आतंकियों की मदद का शक है, उसका कुछ दिनों पहले ऊधमपुर एयरबेस से पठानकोट बेस पर तबादला किया था. बताया जा रहा है कि यह शख्‍स फुल टाइम असैन्‍य कर्मचारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें