27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलूरु पहुंचा शहीद निरंजन का पार्थिव शरीर

बेंगलूरु : पठानकोट वायु सेना स्टेशन में आतंकवादी हमला स्थल पर एक ग्रेनेड को निष्क्रिय करते समय शहीद हुए नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के बम विशेषज्ञ लेफ्टिनेंट कर्नल ई के निरंजन की पार्थिवशरीर को यहां लाया गया. उनका अंतिम संस्कार आज केरल में उनके गृहनगर पलक्कड में किया जाएगा. शहीद के पिता ईके शिवराजन ने यहां […]

बेंगलूरु : पठानकोट वायु सेना स्टेशन में आतंकवादी हमला स्थल पर एक ग्रेनेड को निष्क्रिय करते समय शहीद हुए नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के बम विशेषज्ञ लेफ्टिनेंट कर्नल ई के निरंजन की पार्थिवशरीर को यहां लाया गया. उनका अंतिम संस्कार आज केरल में उनके गृहनगर पलक्कड में किया जाएगा.

शहीद के पिता ईके शिवराजन ने यहां पत्रकारों से कहाकि शव को कल देर रात 12 बजकर 40 मिनट से एक बजे के बीच बेंगलूरु अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे लाया गया. हम तिरंगे से लिपटे शव को अपने घर लाए. शिवराजन ने कहा कि शव को बीईएल मैदान ले जाया जा रहा है ताकि लोग उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दे सकें. उसे अंतिम संस्कार के लिए अपराह्न करीब तीन बजे पलक्कड ले जाया जाएगा.

शिवराजन ने कहा, उसे हमेशा से सेना में दिलचस्पी थी. मुझे उसके बलिदान पर गर्व है. निरंजन की बहन ने कहा, मैं उन्हें अर्जुन की तरह देखती हूं जो अपनी कर्मभूमि के लिए लड़े. सांसद राजीव चंद्रशेखर समेत कई जानी मानी हस्तियों और वर्दी पहने कई सैन्य अधिकारियों ने शहीद को उसके आवास पर श्रंद्धाजलि दी.

32 वर्षीय निरंजन 2004 में थलसेना की इंजीनियर्स रेजीमेंट में शामिल हुए थे. उनका परिवार बेंगलूरु में रहता है. वह केरल के पलक्कड के रहने वाले थे और उनके परिवार में पत्नी डाॅ. राधिका और 18 महीने की एक बेटी है. एनएसजी के बम निरोधक दस्ते के प्रमुख निरंजन पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर एक आईईडी को निष्क्रिय करते समय कल शहीद हो गए थे. वह उन सात सुरक्षाकर्मियों में शामिलहैं जो वहां आतंकवादी हमले में शहीद हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें