29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेरी लड़ाई अरुण जेटली के खिलाफ नहीं : आजाद

नयी दिल्ली : भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने डीजीसीए के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. आजाद ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी लड़ाई क्रिकेट निकाय में भ्रष्टाचार के खिलाफ है न कि वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ. पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल […]

नयी दिल्ली : भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने डीजीसीए के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. आजाद ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी लड़ाई क्रिकेट निकाय में भ्रष्टाचार के खिलाफ है न कि वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ. पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए आजाद ने कहा कि उन्होंने भाजपा या केंद्र सरकार के खिलाफ कुछ भी नहीं किया.

उल्लेखनीय है कि जेटली पर तीखा प्रहार करने के बाद आजाद को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. कीर्ति आजाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ इसका भाजपा से कुछ लेना देना नहीं है. यह खेल में भ्रष्टाचार से जुड़ा मामला है. मैं कई वर्षो से खेल में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूं और ऐसा करना जारी रखूंगा.”

उन्होंने कहा, ‘‘ इससे अरुण जेटली को मत जोडें.” आजाद ने दावा किया कि दिल्ली जिला क्रिकेट संघ में भ्रष्टाचार के साक्ष्य हैं जिसमें कुछ महीने पुरानी कंपनियों को करोड़ों रुपये के अनुबंध दिये गये और इन तथ्यों को वह एजेंसी से साझा करने को तैयार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें