36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत में प्रो मुक्केबाजी को लेकर विजेंदर ने खेलमंत्री से मुलाकात की

नयी दिल्ली : भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने आज खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से उनके आवास पर मुलाकात करके देश में पेशेवर मुक्केबाजी के विकास की अपनी योजनाओं पर बात की. विजेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में उनके पदार्पण में लगातार सहयोग करने के लिये खेलमंत्री को धन्यवाद भी दिया. मुलाकात के बाद उसने कहा […]

नयी दिल्ली : भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने आज खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से उनके आवास पर मुलाकात करके देश में पेशेवर मुक्केबाजी के विकास की अपनी योजनाओं पर बात की. विजेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में उनके पदार्पण में लगातार सहयोग करने के लिये खेलमंत्री को धन्यवाद भी दिया.

मुलाकात के बाद उसने कहा ,‘‘ मैंने खेलमंत्री को मेरे पेशेवर कैरियर में लगातार सहयोग के लिये धन्यवाद दिया. उन्होंने भविष्य में भी सहयोग बरकरार रखने का वादा किया.” ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज ने कहा कि सोनोवाल ने भारत में पेशेवर मुक्केबाजी को बढ़ावा देने की उनकी योजना में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया.
उन्होंने कहा ,‘‘ मेरा मानना है कि अमैच्योर कैरियर खत्म कर चुके कुछ मुक्केबाजों को अब पेशेवर सर्किट में पदार्पण करना चाहिये. मैं उनका सहयोग करने के लिये तैयार हूं.” उन्होंने कहा कि सोनोवाल ने उन्हें बताया कि खेल मंत्रालय अगले साल के ओलंपिक से पहले अमैच्योर मुक्केबाजों की मदद के हरसंभव प्रयास कर रहा है.
उन्होंने कहा ,‘‘ मैने भारत में अमैच्योर मुक्केबाजी के भविष्य को लेकर अपनी चिंताओं के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि रियो ओलंपिक के लिये तैयारी में मुक्केबाजों की मदद के हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें